Fighter Movie Trailer: ऋतिक-दीपिका ने जगाया देशभक्ति का जज्बा, बताया PoK का मतलब, गूंजा ‘वंदे मातरम’


मुंबई. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘फाइटर’ का ट्रेलर सामने आ गया है. लंबे इंतजार के बाद सामने आए इस एक्शन फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति का जज्बा साफ नजर आ रहा है. सिद्धार्थ आनंद की यह फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर टॉकिंग पॉइंट बन गया है. पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे दीपिका और ऋतिक की कैमिस्ट्री इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है.

फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी और दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिनी के किरदार में नजर आएंगी. वहीं, अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका में दिखेंगे. गणतंत्र दिवस के मौके पर आ रही इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म कहा जा रहा है.

‘फाइटर वह जो ठोक दे…’
ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन के डायलॉग से होती है, जिसमें वे कह रहे हैं ‘फाइटर वह नहीं है जो अपने टारगेट को अचीव करता है, फाइटर वह है जो उन्हें ठोक देता है.’ ट्रेलर के अनुसार, एक क्विक टीम बनाई गई है,​जिसमें ​ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण शामिल हैं. दी​पिका जहां ऋति को एरोगेंट बुलाती हैं, तो ऋतिक खुद को कॉन्फिडेंट बताते हैं. ट्रेलर इंडियन एयरफोर्स की देश के प्रति जज्बे को बखूबी दिखाया गया है.

फिल्म में के कुछ डायलॉग जैसे ‘उन्हें दिखाना पड़ेगा कि बाप कौन है’, ‘धोखे का जवाब बदले से देने आए हैं’, ‘तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता’ आदि दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं. वहीं, एक सीन में ऋतिक रोशन लड़ते हुए बता रहे हैं कि POK का मतलब Pakistan Occupied Kashmir होता है, तुमने कब्जा किया है मालिक हम हैं.’

बता दें कि फिल्म ‘फाइटर’ का बजट 250 करोड़ रुपये है. इसे आईएमडीबी की 2024 की most anticipated movies की लिस्ट में टॉप पर स्थान मिला है. देशभक्ति की भावना पर बेस्ड इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, संजीव जायसवाल आदि नजर आएंगे.

Tags: Anil kapoor, Deepika padukone, Entertainment news., Hrithik Roshan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *