Auraiya News: बेकाबू होकर सर्विस रोड किनारे खड्ड में गिरी कार, चार घायल


Car went out of control and fell into ravine along service road, four injured





संवाद न्यूज एजेंसी

औरैया। दिबियापुर से जालौन की ओर जा रहे कार सवार सदर कोतवाली क्षेत्र के बखरिया के पास अनिंयत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। जिससे कार सवार महिला समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 50 शैया युक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

दिबियापुर निवासी कपिल यादव पुत्र बालिस्टर मंगलवार को पत्नी ममता को बीमारी होने पर इलाज के लिए कार से अपने परिजन दिबियापुर निवासी शालू पुत्र विक्रम, सहायल निवासी अभिषेक पुत्र राकेश के साथ जालौन जा रहे थे। दोपहर लगभग एक बजे जैसे ही उनकी कार बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के नीचे सर्विस रोड पर पहुंची तभी अचानक से कार रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे खड्ड में जा गिरी।

कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने से उसमें सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल होकर फंस गए। कार को खड्ड में गिरते देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस से 50 शैया युक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने घायल ममता, शालू को सैफई रेफर कर दिया। सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दो घायलों को सैफई रेफर किया गया है। हादसा चालक रफ्तार तेज होने व चालक के संतुलन खोने से हुआ है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *