Una News: चिंतपूर्णी के अलोह में कार पर गिरे ल्हासे, धूं-धूं करके जली


भरवाईं (ऊना)। ऊना में मंगलवार को छह घंटे लगातार भारी बारिश ने तबाही मचाकर रख दी। चिंतपूर्णी विधानसभा के अलोह में सड़क से गुजर रही एक कार पर पहाड़ से ल्हासे जा गिरे। कुछ ही देर में कार से धुआं निकलना शुरू हो गया। देखते ही देखते कार में आग लग गई। गनीमत रही कि कार में बैठा अकेला चालक तुरंत बाहर निकल गया।

जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह करीब नौ बजे हुआ। उस समय भारी बारिश के दौरान टांडा रोड गांव बेलोबाल जिला कपूरथला निवासी राकेश कुमार अपनी कार में बैठकर चिंतपूर्णी और बंगलामुखी मंदिर के लिए निकला। अलोह के पास सड़क के बीच पेड़ गिरा हुआ था। इससे काफी देर तक जाम लगा रहा। इतने में राकेश ने सोचा कि जाम काफी देर बाद खुलेगा और उसने कार वापस घर के लिए मोड़ ली, लेकिन कार मुराकर जैसे ही राकेश एक मोड़ के पास पहुंचा की उसकी कार पर पहाड़ से ल्हासे गिरने लगे। राकेश कुमार तुरंत कार से बाहर निकल गया। इसके बाहर निकलते ही कार पर बड़े पत्थर गिर गए और कार धूं-धूं करके जलने लगी।

बताया जा रहा कि घटना में कार मालिक का करीब 13 लाख रुपये का नुकसान हुआ। राकेश कुमार ने बताया कि वह ज्वेलर्स का काम करता है। जब उनकी कार में आग लगी तो चिंतपूर्णी और अंब पुलिसकर्मियों ने उनकी बहुत सहायता की। पुलिस ने मौके पर दमकल की गाड़ी बुलाकर कार में लगी आग को बुझाया। डीएसपी अंब वसुधा सूद ने बताया कि उन्हें जैसे ही कार में आग लगने की सूचना मिली, तुरंत चिंतपूर्णी और अंब पुलिस को मौके पर भेज दिया। कार में एक ही व्यक्ति सवार था, जो पूरी तरह से सुरक्षित है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *