अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हुई लड़ाई


शो के ग्रैंड फिनाले से पहले ही घरवालों का असली चेहरा सबके सामने आ रहा है। कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के लड़ाई-झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। समर्थ जुरैल घर से बेघर होते ही ईशा बुरी तरह से रोती हुई नजर आई थीं। वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ था।

अब ‘टिकट टू फिनाले’ वीक शुरू हो चुका है। इसके लिए घर में एक टास्क करवाया गया। इसमें जो विनर होगा, वह शो का पहना फाइनलिस्ट बनेगा। वहीं नॉमिनेशन टास्क भी हुआ जिसके लिए घर में बचे 8 लोगों को दो टीमों में बांटा गया था। दरअसल इस बार बिग बॉस ने नॉमिनेशन में ट्विस्ट लाते हुए पूरे घर को ही नॉमिनेट कर दिया है।

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच में बड़ी लड़ाई हो जाती है। विक्की अपनी पत्नी अंकिता से पूछते हैं कि उन्हें क्या दिक्कत है। वह ऐसे क्यों बिहेव कर रही हैं। अंकिता बोलती हैं कि वह इन्सिक्योर हैं। अंकिता कहती हैं- आप 24 घंटे मन्नारा चोपड़ा के साथ रहते हैं। इस पर विक्की भड़क जाते हैं और बोलते हैं कि वह उनका मुंह न खुलवाएं।

विक्की के पापा ने एक्ट्रेस की मां को कहा- औकात क्या है आपकी?अंकिता लोखंडे पर भड़के उनके ससुर, विक्की के पापा ने एक्ट्रेस की मां को कहा- औकात क्या है आपकी?

उन्होंने उन्हें सुशांत के टाइम भी सपोर्ट किया था। इसके बाद विक्की पत्नी अंकिता से पूछते हैं कि वह शादी के बाद कब एक दिन भी दोस्तों के साथ गए। कब उन्हें चीट किया या कब वुमनाइजर वाले काम किए। विक्की कहते हैं- मैं जिंदगी भर ऐसे कैसे जीऊंगा? आपकी सबसे दोस्ती और बॉन्ड हो लेकिन मैं किसी से बात न करूं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *