नयनतारा ने फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को लेकर मांगी माफी


फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर विवादों में थीं। यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और 29 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने पर इसने जबरदस्त चर्चा पैदा की। हम आपको बता दें कि नयनतारा की इस फिल्म की हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए आलोचना की गई है।

फिल्म पर लगे व्यापक आरोपों के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया था। अब फिल्म की मुख्य अभिनेत्री नयनतारा ने इस पूरी घटना के लिए अपने सभी प्रशंसकों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है।

नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट शेयर किया है. उन्होंने नोट की शुरुआत ‘जय श्री राम’ लिखकर की. फिर वह लिखते हैं: मैं यह नोट बहुत भारी मन से लिख रहा हूं। मेरी फिल्म अन्नपूर्णी सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि लोगों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है।

नयनतारा ने आगे लिखा, ‘हम इस फिल्म से एक सकारात्मक संदेश देना चाहते थे लेकिन अनजाने में कुछ लोगों की भावनाएं आहत हो गईं।’ मेरा या मेरी टीम का इरादा कभी भी नुकसान पहुंचाने का नहीं था। मैं भी ईश्वर में आस्था रखने वाला व्यक्ति हूं. मैं भगवान की पूजा करता हूं और मंदिर जाता हूं.

नयनतारा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ”तो यह आखिरी चीज है जो मैं लोगों के लिए करती हूं।” मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहूंगी जिनकी भावनाओं को मैंने ठेस पहुंचाई है। अपने फिल्मी करियर के पिछले 20 वर्षों में मेरा लक्ष्य लोगों के बीच सकारात्मकता फैलाना रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *