इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी का वेडिंग ट्रेलर हुआ आउट


क भव्य समारोह में शादी की है। उदयपुर में उनकी शादी अविश्वसनीय थी। तो इस बार इरा खान ने व्हाइट वेडिंग का खूबसूरत ट्रेलर शेयर किया है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है. इस अद्भुत शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो की शुरुआत उदयपुर पठार के एक खूबसूरत शॉट से होती है, जिसके बाद दूल्हा नुपुर शेखरे अपनी मां के साथ शादी के हॉल में प्रवेश करता है। इरा अपने माता-पिता आमिर खान और रीना दत्ता का हाथ पकड़कर हॉल में दाखिल हुईं। बैलून स्लीव्स वाली सफेद ड्रेस में इसला बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा और उनका छोटा बन यह सुनिश्चित कर रहा था कि वह परफेक्ट दिखें।

अपने परिवार और दोस्तों के सामने इरा के प्रति अपने अथाह प्यार के बारे में बात करते हुए नूपुर भावुक हो गईं और थोड़ा रोईं। हालाँकि, उन्होंने शांति से अपनी बात पूरी की। इसके बाद इस्ला ने बताया कि कैसे वह उसका “सुरक्षित स्थान” था और वह उसके साथ कैसे सुरक्षित महसूस करती थी। उनकी ये बातें इरा की सौतेली मां किरण राव और उनके पिता आमिर खान समेत सभी को छू गईं.

इसके अलावा, वीडियो में आमिर खान, रीना दत्ता, इरा खान और नुपुर शिखारे सहित सभी को दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है। इरा ने वीडियो साझा किया और लिखा: “यह सिर्फ एक स्वाद है लेकिन यीशु और हम इंतजार नहीं कर सकते। हम पहाड़ पर अपने प्रियजनों के साथ जश्न मनाना चाहते थे और हमने वही किया। हम वहां थे।” उस समय यह आश्चर्य की बात थी, लेकिन हमने यह किया।” “मुझे नहीं पता था कि हम रिवेंडेल में शादी करेंगे @nupur_popeye अब हमें तीसरा लॉर्ड ऑफ द रिंग्स देखना है। दिन के सभी प्यार और भावनाओं को शब्दों में बयां करना मुश्किल है। सौभाग्य से हमारे पास यह वीडियो है।”

10 जनवरी 2024 को इरा ने नुपुर शिखरे के साथ व्हाइट वेडिंग सेलिब्रेट की. हिजाब के साथ सफेद ड्रेस में स्टार गर्ल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जोड़े ने एक चुंबन के साथ अपनी शादी पर मुहर लगाई और यह एक अद्भुत क्षण था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *