खून-खराबा और डर से भरा… आ गया साउथ सिनेमा की मच अवेटेड फिल्म का भयावह ट्रेलर, देखकर ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे!


मुंबईः बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मों का जलवा देखने को मिल रहा है. पिछले दिनों ही सिनेमाघरों में कई बड़ी दक्षिण भारतीय फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें से कुछ लगातार बवाल काट रही हैं तो कुछ को दर्शकों से खास प्रतिक्रिया नहीं मिली. पिछले हफ्ते ही हनुमान, कैप्टन मिलर औ गुंटूर कारम जैसी फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, जिनमें से कम बजट में बनकर तैयार हुई हनुमान पर तो बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश हो रही है. अब सिनेमाघरों में एक और साउथ इंडियन फिल्म बवाल काटने को तैयार है. हाल ही में 63 साल के सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे देखने के बाद दर्शक इस सोच में डूब गए हैं कि अगर फिल्म का ट्रेलर ऐसा है तो फिल्म कैसी होगी.

साउथ सुपरस्टार की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी है. ये सुपरस्टार हैं मोहनलाल, जिनकी अपकमिंग फिल्म ‘मलैकोटै वालिबन’ है. ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी है और हाल ही में मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी किया है, जो 2 मिनट 23 सेकेंड का है. कुछ घंटों पहले आए इस ट्रेलर ने दर्शकों के बीच बवाल काट दिया है. इसे यूट्यूब पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

पिछले दिनों ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद मोहनलाल के फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे. अब जब फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है तो इसकी चर्चा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. फिल्म में कई जबरदस्त और लुभावने एक्शन सीन हैं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. लिजो जोस पेलिसेरी द्वारा निर्देशित मोहनलाल की इस फिल्म में मोहनलाल के साथ सोनाली कुलकर्णी, कथा नंदी और दानिश सैत जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

ट्रेलर की शुरुआत में एक तबाह हुई जमीन का खतरनाक मंजर देखने को मिलता है. इस जमीन को तबाह करने वाली ताकतें अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करती हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में चल रहे वॉयसओवर से पता चलता है कि मैंगोडु रिंग खेल कौशल का नहीं बल्कि छल का इस्तेमाल करती है और नियम के खिलाफ जाकर जो भी जाता है उसे जान से मार दिया जाता है. फिल्म के ट्रेलर में ढेर सारा खून-खराबा और असहनीय अन्याय के बाद एक हीरो (मोहनलाल) की एंट्री होती है. मोहनलाल की इस फिल्म की टक्कर सिनेमाघरों में ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर से होनी है, जो 26 जनवरी को रिलीज होगी.

Tags: Entertainment, Mohanlal, South cinema


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *