मुनव्वर फारुकी-ईशा मालवीय आए आमने-सामने, जमकर की एक-दूसरे की बेइज्जती, अभिषेक की हंसते-हंसते हो गई हालत खराब


नई दिल्ली.  हर एपिसोड के साथ ‘बिग बॉस 17’ का रोमांच बढ़ते ही जा रहा है. शो में आए दिन जहां अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की लड़ाई देखने को मिलती है. वहीं मुनव्वर फारुकी और ईशा मालवीय के बीच भी अनबन होते ही रहती है. अब शो के अपकमिंग एपिसोड में ये जोड़ी जमकर एक-दूसरे को ट्रोल करते नजर आने वाली है. एक टास्क के दौरान कॉमेडियन मुनव्वर और ईशा मालवीय एक साथ आते हैं. इस दौरान एक्ट्रेस उन्हें जमीन साफ करने वाला एक लिक्विड बेचने की कोशिश करती हैं.

इस टास्क के दौरान दोनों के बीच कमाल की जुगलबंदी देखने को मिलती है. ईशा लिक्विड बेचने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं जिसके बाद मुनव्वर उन्हें कमबैक में जबरदस्त रिप्लाई देते हैं. इन दोनों की आपसी नोंक-झोंक के दौरान अभिषेक आराम से कुर्सी पर बैठकर मजे लेते हैं और मुनव्वर की बात सुन वह हंसते-हंसते बेहाल हो जाते हैं.

इस वीडियो को कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है, ’36 सेकंड्स में मुनव्वर ने कर दिया ईशा को रोस्ट’. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

बीते एपिसोड में ईशा मालवीय पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. दरअसल, एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड समर्थ बीते दिन शो से एलिमिनेट हो गए थे जिसके बाद उन्हें फूट-फूटकर रोते देखा गया था. समर्थ के शो से निकल जाने के बाद ईशा मालवीय काफी दुखी थीं, लेकिन अब बाकी घरवालों की मदद से वह शो में वापसी कर रही हैं.

Tags: Bigg boss, Entertainment, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *