‘सनडांस फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करेंगी ऋचा चड्ढा, मनोरंजन में एक्टिविज्म पर करेंगी चर्चा, बोलीं- खुशकिस्मती है कि…


नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा ‘सनडांस फिल्म फेस्टिवल’ में अन्य प्रभावशाली हस्तियों के साथ स्टेज साझा करेंगी, जिनमें ब्रिजेट एंटोनेट इवांस, कॉमेडियन और एक्टर कोबी लिबी और डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता बाओ गुयेन शामिल हैं.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, ऋचा चड्ढा ने कहा, ‘मनोरंजन में धारणाओं को आकार देने और बदलाव को प्रेरित करने की ताकत है. कलाकार होने के नाते, यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अहम मुद्दों को उठाने के लिए अपनी आवाज को बुलंद करें.’

richa chadha movie, richa chadha news, Sundance Film Festival, rhicha chadha, richa chadha age, richa chadha husband, richa chadha ex husband, richa chadha movies, richa chadha marriage, richa chadha instagram

(फोटो साभार: Instagram@therichachadha)

सम्मानित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा
ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, ‘मैं ‘सनडांस फिल्म फेस्टिवल’ पैनल का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो इस बात पर चर्चा करता है कि कलाकार एक्टिविज्म के लिए प्रेरक कैसे हो सकते हैं. हमारी कहानियां न केवल मनोरंजन करेंगी, बल्कि विचार को भी बढ़ावा करेंगी, ताकि सकारात्मक बदलाव आ सके.’ अपने मन की बात कहने के लिए मशहूर ऋचा चड्ढा सामाजिक बदलाव की मुखर समर्थक रही हैं और अपने दिल के करीब और फिल्म इंडस्ट्री के मुद्दों को संबोधित करती रही हैं.

‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ का होगा वर्ल्ड प्रीमियर
ऋचा, अपने पति और बिजनेस पार्टनर अली फजल के साथ शुचि तलाती द्वारा निर्देशित अपने पहले प्रोडक्शन ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए साल्ट लेक सिटी के लिए निकल चुकी हैं. यह फिल्म इस साल के ‘सनडांस फिल्म फेस्टिवल’ में वर्ल्ड ड्रामा कम्पीटिशन कैटेगरी के लिए चुनी गई एकमात्र भारतीय फीचर है.

Tags: Richa Chadha


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *