Kanpur News: नगर निगम की गाड़ी से डीजल चोरी करते ड्राइवर का VIDEO वायरल, वाहन छोड़कर हुए फरार – Kanpur News video of driver stealing diesel from nagar nigam vehicle goes viral


जागरण संवाददाता, कानपुर: शहर को साफ रखने के लिए चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान को उनके कर्मचारी ही पलीता लगा रहे हैं। घर-घर कूड़ा लेने वाली लोडर गाड़ी के चालक डीजल तक बेचने लगे है। गुरुवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोविंद नगर रामलीला मैदान में कूड़ा गाड़ी से डीजल चोरी करते चालक व उसके साथी का वीडियो बनाया तो दोनों गाड़ी ही छोड़कर भाग गए।

इसे भी पढ़ें: काशी के स्टेडियम में दिखेगी महादेव की झलक, बेलपत्र जैसा प्रवेशद्वार, डमरू करेगा स्वागत, देखें तस्वीरें

गोविंद नगर निवासी बजरंग दल कार्यकर्ता तुषार शुक्ला ने बताया कि रामलीला मैदान में गुरुवार को एक कूड़ा गाड़ी काफी देर से खड़ी हुई थी। वह अपने साथी दीपू पासवान के साथ वहां पहुंचे तो चालक और उसका साथी गाड़ी से डीजल अंदर ही झोले में रखे पीपे में पाइप लगाकर भर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: सपा सांसद डिंपल यादव ने खेला अल्पसंख्यक दांव, मोदी सरकार से पूछे 5 सवाल

दीपू उनका वीडियो बनाने लगा तो दोनों एक स्कूटी लेकर भागने लगा। उन्होंने जब गाड़ी रोकी तो चालक गाड़ी छोड़कर ही भाग गया। तुषार ने बताया उन्होंने नगर निगम जोन पांच के अधिकारियों को फोन कर जानकारी दी और गाड़ी कार्यालय में खड़ी करवा दी है। जेडएसओ अरविंद यादव ने बताया कि फोननपर डीजल चोरी करने की शिकायत आई थी। जांच कराई जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *