Sirmour News: बोहलियों में ट्रक ने एसपी सिरमौर की मारी गाड़ी को टक्कर


truck hit sp sirmaur car in ponta sahib kalaambh nh

बोहलियों में ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर की गाड़ी। संवाद

सचित्र

बोहलियों में ट्रक ने एसपी सिरमौर की गाड़ी को मारी टक्कर

पुलिस अधीक्षक और चालक सुरक्षित, ट्रक चालक गिरफ्तार

संवाद न्यूज एजेंसी

नाहन। पांवटा साहिब-कालाअंब नेशनल हाईवे-07 पर बोहलियों में एक अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। इससे वाहन को काफी नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा बुधवार को नाहन से पांवटा साहिब की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बोहलियों में एक ट्रक ने पीछे से तेज रफ्तारी में आकर एसपी की गाड़ी को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि बोहलियों में पुलिस की टीम ने नाका लगाया हुआ था, जो वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस टीम ने ट्रक को रोकने का इशारा किया लेकिन उसने ट्रक रोकने की जगह उसे वहां से भगा दिया।

इसी दौरान वहां से पुलिस अधीक्षक की गाड़ी भी गुजर रही थी। जहां ट्रक चालक ने एसपी की कार को टक्कर मार दी। नाहन पुलिस टीम ने मौके पर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस टीम ने मौके पर ट्रक की तलाशी ली तो उसके अंदर से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई।

ट्रक चालक ने बताया कि यह शराब सेना की सीएसडी कैंटीन के लिए ले जा रहा था। पुलिस टीम गाड़ी और शराब के दस्तावेज की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक ने गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी है। वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। ट्रक में शराब लदी थी। पुलिस इसकी जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *