Satna News: लग्जरी कार में ले जा रहे चार लाख रुपये कीमत का गांजा जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार


Satna News Ganja worth Rs 4 lakh being carried in a luxury car seized three smugglers arrested

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


सतना की नादन पुलिस ने बुधवार देर रात घेराबंदी कर उड़ीसा से रीवा की ओर लाई जा रही गांजे की खेप को पकड़ा है। मामले में रीवा का कुख्यात गांजा तस्कर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजे की अनुमानित कीमत चार लाख रुपये आंकी गई है। गांजे की यह खेप लग्जरी कर में छुपाकर लाई जा रही थी।

इस पूरी कार्रवाई को लेकर एसडीओपी मैहर राजीव पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की इनोवा कर में गांजे की खेप जबलपुर, कटनी और मैहर के रास्ते रीवा की ओर ले जाई जा रही है। उन्होंने बताया कि एक कार पायलटिंग में थी, जबकि दूसरी कार में गांजा सहित तस्कर बैठे हुए थे। उसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों की घेराबंदी की, जिसमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जबकि पीछे चल रही इनोवा कर से तकरीबन 38 किलो गांजा जब्त किया गया। 

पुलिस ने मामले में रीवा के कुख्यात गांजा तस्कर गढ़ निवासी विजय गुप्ता सहित उसके साथी जबलपुर निवासी अभिषेक दुबे और अंशु को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजा तस्करों ने बताया कि गांजे की यह खेप वह उड़ीसा से रीवा ले जा रहे थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से फिलहाल पूछताछ कर रही है।

ऐसा माना जा रहा है कि अन्य गांजा तस्करों के नाम भी इनसे पूछताछ के दौरान सामने आ सकते हैं। इस पूरी कार्रवाई के दौरान नादान थाना प्रभारी संजय दुबे सहित उनकी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *