अपने फोन से सभी सोशल मीडिया ऐप्स को हटाना चाहती हैं अनन्या पांडे, इसके पीछे की बड़ी वजह भी आई सामने


नई दिल्ली. मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने शानदार अभिनय से बहुत ही जल्द लोगों के बीच अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं. वह दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी हैं. अनन्या ने साल 2019 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी.

वहीं, इन दिनों उनकी हालिया फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. उनकी यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई और रिलीज के साथ यह टॉप ट्रेंड करने लगी. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसी बीच अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया को लेकर अपनी राय रखीं.

दरअसल, वह अपने फोन से सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को हटाना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकतीं. बॉलीवॉड हंगामा के साथ अपनी बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि वह रोजाना अपने फोन से सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को डिलीट करने के बारे में सोचती हैं, लेकिन ऐसा नहीं कर पातीं. उसने यहां तक कहा कि वह अपना फोन 5 मिनट के लिए भी बंद नहीं कर सकतीं.

अनन्या पांडे क्यों अपने फोन से सोशल मीडिया ऐप्स हटाना चाहती हैं, इसके पीछे की वजह भी उन्होंने विस्तार से बताया. उन्होंने बताया किया कि सोशल मीडिया आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत कठिन है. जैसे कोई यह भी नहीं जानता कि यह उन पर कितना प्रभाव डालता है.

हालांकि, अनन्या पिछला काफी दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बनाने की कोशिश में लगी हैं. पिछले साल ही उन्होंने यह बताया था, ‘फीडबैक और नेगेटिव ट्रोलिंग के बीच एक बारीक लाइन होती है. अगर कोई सार्थक आलोचना कर रहा है तो मैं इसके लिए तैयार हूं, लेकिन बेवजह की ट्रोलिंग सही नहीं हैं. लोगों को समझना चाहिए कि एक्टर भी इंसान होते हैं. मेरे लिए सोशल मीडिया काफी टॉक्सिक हो गया था. ये सब मेरे लिए घुटन भरा हो गया था, इसलिए मैंने तय किया है कि अब सोशल मीडिया पर उतनी एक्टिव नहीं रहूंगी’.

Tags: Ananya Panday, Bollywood, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *