OTT पर टॉप 10 कॉमेडी सीरीज,मनोरंजन का डबल डोज,देखकर होंगे लोटपोट


Top 10 Comedy Web Series On OTT: आजकल दर्शको पर ओटीटी का खुमार चढ़ा हुआ है। दर्शक घर बैठे ही मनोरंजन का मजा लेना चाहते हैं। ओटीटी पर एक्शन, थ्रिलर, क्राइम, रोमांस और कॉमेडी सब कुछ आपको एक ही जगह मिल जाता है।

अगर आप भी कॉमेडी के दीवाने हैं, तो आज हम आपको ओटीटी पर मौजूद टॉप 10 कॉमेडी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जान लेते हैं कि ओटीटी पर कौन-सी टॉप 10 कॉमेडी से भरपूर सीरीज मौजूद है।

 यह भी पढ़ें- Parineeti Weds Raghav: शादी बनेगी मिसाल, दूल्हा-दुल्हन ने लिया बड़ा फैसला; होगा वो जो आज तक नहीं हुआ

OTT पर टॉप 10 कॉमेडी सीरीज

कॉमेडी के दीवानों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘बैंग बाजा बारात’ मौजूद है। इस सीरीज में आपको रोमांस, कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का भरपूर पैकेज एक साथ मिलेगा। साथ ही नेटफिलक्स पर ‘हंसमुख’ भी मौजूद है। इस सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से शुरू होती है, जहां पर हंसमुख नाम का कॉमेडियन होता है। साथ ही ‘द आम आदमी फैमिली’ भी जी5 पर मौजूद है। ये एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

मनोरंजन का डबल डोज

वहीं, अमेजन प्राइम वीडियो पर आपको ‘चाचा विधायक है हमारे’ मिल जाएगी। इसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। साथ ही जी5 पर ‘पिचर्स’ भी मौजूद है, जो आपको मनोरंजन से लबालब कर देगी। इसके साथ ही आपको जी5 पर ही ‘लाइफ तो सही है’ भी मिल जाएगी। इसे देखकर भी आपको मनोरंजन का डबल डोज मिलेगा।

देखकर होंगे लोटपोट

ओटीटी का खजाना यहीं खत्म नहीं होता है बल्कि अभी तो इसमें और भी माल है। जी हां, आपने सही पढ़ा। इसके अलावा आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘होम शांति’ देखने को मिल जाएगी। साथ ही आप सोनी लिव पर ‘गुल्लक’ देख सकते हैं। इसके अलावा आप अमेजन प्राइम पर ‘पंचायत’ देख सकते हैं। साथ ही नेटफिलक्स पर ‘कोटा फैक्ट्री’ मौजूद है। सोनी लिव पर आप ‘पर्मानेंट रूममेट्स’ देख सकते हैं। एमएक्स प्लेयर पर ‘फादर्स’ भी मौजूद है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *