आमिर खान-किरण राव ला रहे हैं ‘लापता लेडीज’, इस दिन आउट होगा ट्रेलर, ‘फाइटर’ से है खास कनेक्शन


नई दिल्ली. आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. ऑडियंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रही है और अब आखिरकार मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है. फिल्म ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर इसी महीने रिलीज होने जा रहा है.

फिल्म ‘लापता लेडीज’ से किरण राव एक लंबे अरसे बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रही हैं. फिल्म के निर्देशन की कमान जहां किरण राव ने संभाली है, वहीं इसके निर्माता आमिर खान हैं. ‘लापता लेडीज’ में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे मंझे हुए कलाकार अपनी बेहतरीन कॉमेडी के जरिए आपके सामने एक सीरियस मुद्दा पेश करने वाले हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म की कहानी एक ऐसे गांव के इर्द-गिर्द बुनी गई है जहां से नई-नवेली दुल्हन गायब हो जाती हैं और उनके पति द्वारा रिपोर्ट लिखाए जाने पर पुलिस उन्हें ढूंढती है. ‘लापता लेडीज’ पहले 5 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर किसी कारणवश मेकर्स ने डेट पोस्टपोन कर दी. अब ये फिल्म 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इस दिन आएगा ट्रेलर
‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर इस महीने 25 तारीख को रिलीज होने जा आ रहा है. 25 तारीख को दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ भी रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है.

Tags: Aamir khan, Entertainment, Entertainment news., Kiran Rao


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *