OTT Releases This Week: मनोरंजन का डबल डोज करने वाली है इस हफ्ते यह वेब सीरीज और फिल्में


Advertisement


OTT Releases This Week: फिल्मों के बजाय वेब सीरीज की तरफ लोगों का झुकाव लगभग सभी जा चुके हैं। आप सभी लोग फिर वह के अलावा वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं। यदि अभी वेब सीरीज और फिल्मों के दीवाने हैं तो आज हम इस हफ्ते देखने के लिए रोमांस, थ्रिलर, ड्रामा और एक्शन से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज के बारे में बात करेंगे। यह वैसी वेब सीरीज और फिल्में है जो आपको काफी पसंद आएंगी। साथ ही साथ आप अपने वीकेंड को और भी ज्यादा अच्छा से एंजॉय कर पाएंगे।

Advertisement


Advertisement


और पढे

Advertisement


यह रहे कुछ चुनिंदा वेब सीरीज और फिल्में जिनके साथ आप अच्छे से अपना वीकेंड इंजॉय कर पाएंगे

  • सबसे पहले बात करते हैं वेब सीरीज कोहरा की। इस वेब सीरीज में पंजाब से संबंधित कहानी दिखाई गई है जिसमें पेज 3 के एक कपल के बेटे की मौत हो जाती है। पुलिस उसकी जांच पड़ताल करती है। इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं।
  • इसके अलावा यदि आप रोमांस में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं तो आपके लिए लव एट फर्स्ट साइट भी एक अच्छा ऑप्शन है। यह स्टोरी एक लड़का लड़की की है। जिन्हें पहले नजर में प्यार हो जाता है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते है।
  • अगर आपको सस्पेंस वाली मूवी का शौक है, तो आपके लिए मनोज बाजपेई किया फिर काफी बेहतर है। सस्पेंस वाली फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाली इस फिल्म का नाम साइलेंस है। इस फिल्म में जस्टिस की बेटी के मर्डर केस को मनोज बाजपेई अपने शातिर अंदाज में सॉल्व करते हैं। इसे आप zee5 पर देख सकते हैं।
  • इसके अलावा आपको बता दे की OTT के प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सेक्स एजुकेशन का नया सीजन आने ही वाला है। इसका अभी तक तीन सीजन रिलीज हो चुका है। और अगला सीजन 21 सितंबर को रिलीज होने वाला है।
  • अब बारी आती है बम्बई मेरी जान की। डॉन दाऊद इब्राहिम की लाइफ पर बनी यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आसानी से देख सकते हैं। इस फिल्म के लेखक मशहूर क्राइम लेखक इस हुसैन जैदी है इसके अलावा निर्देशक की बात की जाए तो इस फिल्म को सुजात सौदागर ने निर्देश किया है।
  • बात करते हैं अब वेब सीरीज काला की। इस वेब सीरीज के चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। जिसमें आपको क्राईम एक्शन और ड्रामा भरपूर मात्रा में दिखाया गया है। यह वेब सीरीज disney+ हॉटस्टार पर रिलीज हुआ है। आपको बता दे कि जो लोग खतरनाक सीरीज देखने का शौक रखते हैं, उनके लिए यह काफी बेहतर साबित होगा।
Advertisement


Advertisement



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *