Ghaziabad News: ऑटो रोकने का इशारा करने पर चालक ने टीएसआई को मारी टक्कर


साहिबाबाद। हिंडन एयरफोर्स चौकी के सामने बुधवार शाम ड्यूटी पर तैनात यातायात उपनिरीक्षक को ऑटो से चालक ने टक्कर मार दी। ऑटो पर रूट नंबर और रूट प्लान नहीं लिखने पर उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया था। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिरकर घायल हो गए। उनका फोन टूट गया और वर्दी भी फट गई। एक बाइक सवार की मदद से चालक को एक किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ लिया। साहिबाबाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

घायल यातायात उपनिरीक्षक क्षमानिधि की शाम साढ़े छह बजे हिंडन एयरफोर्स गोल चक्कर पर ड्यूटी थी। वह अकेले ही वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच मोहननगर की तरफ आता एक ऑटो दिखाई दिया, जिसमें अतिरिक्त सवारियां बैठी हुई थी। उस पर यातायात पुलिस का रूट प्लान और नंबर नहीं था। शक होने पर उन्होंने ऑटो को रोकने का इशारा किया तो वह तेजी से लेकर भागने लगा। पीछा करने पर टक्कर मार दी। सड़क पर गिरकर घिसटने से उनकी वर्दी फट गई और मोबाइल भी टूट गया। पकड़े जाने के डर से चालक ने ऑटो को तेजी से दौड़ा दिया।

खून निकलने के बावजूद उन्होंने एक बाइक सवार की मदद से चालक का पीछा किया। करीब एक किलोमीटर दूर करहेड़ा नागद्वार के पास बाइक चालक ने ओवरटेक कर ऑटो को रोक लिया। टीएसआई ने चालक को लोगों की मदद से पकड़ लिया। इसके बाद उसका ऑटो कब्जे में लेकर साहिबाबाद पुलिस को सौंप दिया। एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है कि आरोपी नईम बागपत का रहने वाला है। उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *