ईशा मालवीय बिग बॉस के घर से हुई बेघर


ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी, 2024 को होगा। इससे पहले, यह “कवर वीकेंड” का आखिरी दिन था और एक और गृहिणी को बाहर कर दिया गया था। इससे पहले दर्शकों की लाइव वोटिंग के कारण आयशा खान बाहर हो गई थीं। अब फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले ईशा मालुया एलिमिनेट हो गई हैं।

होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगियों के परिवारों को बुलाया, जहां विक्की जैन की भाभी, अभिषेक कुमार की मां, मनराला चोपड़ा की बहन ईशा – मैं आपको बता दूं, मालवीय के पिता – मौजूद थे। इस दौरान सलमान ने कई बातें साफ कीं और प्रतिभागियों के परिवारों से कई सवाल भी पूछे.

सलमान खान ने मनारा चोपड़ा को भद्दी बातें कहने पर अंकिता लोकेंडे और ईशा मालविया को डांट लगाई थी. इस शो में अनिल कपूर भी अपनी फिल्म मुबार्ज़ को प्रमोट करने पहुंचे और घर के सदस्यों के साथ खूब मस्ती की.

घर के सदस्यों से उनके काम कराते हैं। इससे पहले उन्होंने सलमान खान के साथ स्टेज पर खूब मस्ती की और डांस किया. अनिल कपूर अपने परिवार से मिले। उन्होंने विक्की जैन से उन पांच चीजों के नाम बताने को कहा जो उन्हें अंकिता लोकेंडे के बारे में पसंद हैं। इसके बाद अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट अंकिता लोकंडे की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

सलमान खान ने ऐलान किया कि ईशा मालविया को घर से बेघर कर दिया जाएगा. उसकी यात्रा उसके गृहनगर में समाप्त होती है। ईशा अपने एलिमिनेशन से हैरान हैं। सलमान ने ईशा के अभिनय की सराहना की और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह बाहर अपनी जिंदगी में अच्छा प्रदर्शन करेंगी। अंकिता और विक्की ईशा को गले लगाकर रोने लगते हैं। अभिषेक बहुत रोते हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *