किरण राव और आमिर खान एक साथ दिए पोज


आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया। हाल ही में एक्टर की बेटी इरा खान की शादी हुई है. जिसमें उनकी दोनों पत्नियां किरण राव और रीना दत्ता शामिल हुईं।

आमिर खान और किरण राव काम पर लौट आए हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म लापता लेडीज 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दोनों लगातार इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी बीच आमिर और किरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों ने एक दूसरे के लिए पोज दिए.

दूसरी ओर, आमिर खान ने ऑल-ब्लैक लुक चुना। दोनों एक साथ बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं. दोनों का एक साथ पोज देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस जोड़ी को जमकर ट्रोल किया.

इस वीडियो पर फैन्स ने अलग-अलग तरह से रिएक्शन दिया. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ”ये रिश्ता क्या कहलाता है?” एक ने लिखा, “अगर तुम्हें ऐसे ही साथ रहना था तो तलाक क्यों लिया?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये कैसा ड्रामा है, या तो साथ रहो या ब्रेकअप कर लो।” कुछ फैंस ने आमिर और किरण को बेस्ट कपल बताया.

शादी के 15 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। ये खबर सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए. जानकारी के मुताबिक आमिर और किरण के रिश्ते में काफी बदलाव आ चुके हैं। इस वजह से दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। लेकिन अलग होने के बावजूद भी इन दोनों के बीच अच्छा कनेक्शन है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *