Republic Day: गणतंत्र दिवस पर दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का जबर डोज, आ रही हैं ये फिल्में और सीरीज


गणतंत्र दिवस के मौके पर टेलिविजन के सामने सपरिवार बैठकर परेड देखने का आनंद ही अलग है। इसके बाद कुछ लोग घूमने-फिरने निकलना पसंद करते हैं तो कुछ लोग घर पर अपनों के साथ बैठना पसंद करते हैं। मगर, सिनेमा के शौकीनों को तलाश रहती है किसी शानदार फिल्म या वेब सीरीज की। यूं तो गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले ‘फाइटर’ रिलीज हो रही है। लेकिन, जिन्हें घर बैठकर फिल्में देखनी हैं, वे भी निराश न हों। ओटीटी पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं। आइए जानते हैं

‘सैम बहादुर’

बीते वर्ष पहली दिसंबर को रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो दर्शक अभिनेता के अभिनय के कायल हो गए। देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब ये फिल्म 26 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी। ये फिल्म  जी5 पर आएगी।

‘एनिमल’

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ एक दिसंबर 2023 को रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर चांदी कूटी। अब ये फिल्म ओटीटी रिलीज को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म भी गणतंत्र दिवस के अवसर पर ओटीटी पर दस्तक दे रही है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *