‘क्वीन ऑफ रोमांस’ को नहीं मिल रहीं हिंदी फिल्में, बोलीं- ‘बहुत हो गया, अब मैं खुद को साबित करते-करते थक चुकी हूं’


नई दिल्ली. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहती हैं. जनवरी की शुरुआत में ओटीटी पर रिलीज होने के बाद, तेलुगु स्टार नानी के साथ मृणाल के इस रोमांटिक ड्रामा को काफी पसंद किया जा रहा है. ‘सीता रामम’ की लव स्टोरी के बाद उन्हें ‘क्वीन ऑफ रोमांस’ कहा जाना लगा. मृणाल ठाकुर ने बहुत कम समय में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. हिंदी पट्टी के साथ दक्षिण भारत में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मृणाल ने बताया कि फिल्म में उनका किरादर काफी मजेदार है. लेकिन वो इस बात से बहुत परेशान हैं कि उन्हें हिंदी की रोमांटिक कहानियां नहीं मिल रही हैं.

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपना ये दर्द बयां किया और बताया कि ‘सीता रामम’ के बाद ‘क्वीन ऑफ रोमांस’ का टैग उन्हें मिला लेकिन इसके बाद भी उन्हें वो फिल्में नहीं मिल रहीं. उन्होंने कहा कि शायद में अभी भी कोई गलती कर रही हूं.

क्यों बोलीं- खुद को साबित करते-करते थक चुकी हूं
मृणाल ठाकुर ने इस बारे में पिंकविला के साथ एक बातचीत में तंज करते हुए कहा, ‘पता नहीं, शायद मैं अभी लव स्टोरी मिलने लायक पॉपुलर नहीं हुई हूं. गलत कह रही हूं? मृणाल ने आगे कहा कि हिंदी फिल्में तो बहुत ऑफर होती हैं, मगर रोमांटिक कहानियां नहीं. जबकि, उन्हें ऐसी फिल्में करने में बहुत मजा आता है. उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता, लेकिन मैं फिल्ममेकर्स के आगे अब मैं खुद को साबित करते-करते थक चुकी हूं. मैं चाहती हूं कि ये अब अपने आप हो, मैं अब खुद से ये पूछना बंद कर चुकी हूं.’

जब एक्ट्रेस को याद आए ‘क्वीन ऑफ रोमांस’
मृणाल का कहना है कि वो रोमांटिक फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हैं. उन्होंने कहा कि लोग ऐसा दिखाते हैं कि उन्हें रोमांस पसंद नहीं है, मगर छुप-छुपकर देखते हैं. मृणाल ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि ‘हाय नन्ना’ और ‘सीता रामम’ इस तरह पॉपुलर हुईं. मुझे उम्मीद है मैं ये जादू शायद दूसरी भाषाओं में भी जारी रखूंगी. उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत भावुक हो गई थी जब मुझे ‘क्वीन ऑफ रोमांस’ कहा गया क्योंकि शाहरुख खान को ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहा जाता है.’

मृणाल के वर्क प्रोजेक्ट्स
आपको बता दें कि मृणाल ने 2018 में आई फिल्म ‘लव सोनिया’ से हिंदी डेब्यू किया था. इसके लिए उन्होंने खूब सुर्खियां बटौरी थीं. इसके साथ उन्होंने ‘बाटला हाउस’, ‘तूफान’ और ‘जर्सी’ जैसी फिल्में की हैं. जल्द वह विजय देवेराकोंडा के साथ ‘फैमिली स्टार’ में नजर आएंगी. इसके साथ वह ‘पूजा मेरी जान’ के प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *