चर्चा में Shark Tank India के नए जज, आते ही पिचर्स को दिखाए तेवर, बोले लोग- ‘सस्ता अशनीर ग्रोवर..’


मुंबईः बिजेनेस रियेलिटी शो शार्क टैंक इंडिया के नए सीजन ने दर्शकों के बीच दस्तक दे दी है. इस नए सीजन के साथ शो में एक नए जज की भी एंट्री हुई है. शो में बतौर जज जोमेटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने बतौर जज एंट्री ली है और इसी के साथ वह अपने तेवर को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दीपिंदर का तेज-तर्रार अंदाज देखने के बाद यूजर्स को एक बार फिर शो के पूर्व जज अशनीर ग्रोवर याद आ गए हैं. दीपिंदर के कई वीडियो सुर्खियों में हैं, जिन्हें देखकर ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि वह शो के नए अशनीर ग्रोवर हैं.

वैसे तो सोशल मीडिया पर दीपिंदर गोयल के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक ज्यादा ही चर्चा में है. इस वीडियो में दीपिंदर WTF फिटनेस बिजनेस का आइडिया पिच करने पहुंचे स्टार्ट-अप्स को अपना फीडबैक देते दिखाई दे रहे हैं. दीपिंदर पिचर्स से कहते हैं कि उनके बिजनेस आइडिया में बहुत कमियां हैं, इन्हें इसे इंप्रूप करने की जरूरत है.

इसी के साथ दीपिंदर कहते हैं कि जिस तरह से WTF फिटनेस ने अपने बिजनेस को पिच किया, वह ठीक तरीके से प्रेजेंट नहीं किया गया. दीपिंदर ने इस दौरान पिचर्स को भी निशाने पर लिया और WTF फिटनेस के बिजनेस आईडिया में जो भी कमियां थीं उन्हें प्वॉइंटआउट किया. इस प्रोमो में दीपिंदर पिचर्स को इस बात की जानकारी देते भी दिख रहे हैं कि उन्होंने जजेस को पिच करते समय किन-किन बातों पर ध्यान नहीं दिया.

इसके साथ ही वह उनका कहना था कि उन्होंने अपने पार्टनर्स और कस्टमर्स को इज्जत नहीं दी. दीपिंदर कहते हैं- ‘आपने जो फोन नंबर मेंशन किया है, वो 9 अंकों का क्यों है, 10 का क्यों नहीं? डिटेल पर ध्यान देना जरूरी है. इंडियाज मोस्ट में ‘M’ को कैपिटल क्यों रखा है और AI मॉडल में आप क्या ग्रामर ठीक करने वाले थे. तुम दिखाना क्या चाहते हो? तुम टीवी पर हो भाई.’

दीपिंदर आगे कहते हैं- ‘क्या आप अपने ब्रांड से प्यार नहीं करते? अपने कस्टर्स को कुछ तो इज्जत दो, कुछ तो प्यार दो. अगर तुम्हारे सीवी में कोई टाइपो मिलेगा तो क्या उसे तुरंत स्वाइप लेफ्ट कर दिया जाएगा. कोई स्वाइप राइट नहीं करेगा. क्या तुम दो सेकेंड से भी ज्यादा समय डिजर्व करते हो. क्योंकि, तुम नेशनल टेलीविजन पर हो, इसलिए तुम्हे सुनने की जरूरत है, हमें नहीं.’ इस प्रोमो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि दीपिंदर बिलकुल अशनीर ग्रोवर की तरह बिहेव कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘पीयूष और अशनीर ग्रोवर की जगह जो जज ले पाया है, वो दीपिंदर गोयल हैं.’ एक अन्य ने लिखा- ‘अशनीर का कहना था कि उन्होंने बिजनेस की कला दीपिंदर से सीखी है. अब ये देखने पर समझ आ रहा है कि अशनीर पर दीपिंदर का क्या असर रहा होगा.’ वहीं कुछ ने दीपिंदर की तुलना करते हुए उन्हें ‘सस्ता अशनीर ग्रोवर भी कहना शुरू कर दिया.’

Tags: Entertainment, Entertainment news., TV


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *