दोस्तों के साथ करनी थी पार्टी, मालिक ने BMW कार नहीं दी तो ड्राइवर ने जान से मार डाला


Crime News in Hindi: एक कार मालिक ने अपने ड्राइवर को अपनी BMW कार नहीं दी तो गुस्साए ड्राइवर ने मालिक को ही मौत के घाट उतार दिया.

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक ड्राइवर ने अपने ही कार मालिक की हत्या कर दी. इस ड्राइवर को पार्टी करने के लिए मालिक की BMW कार चाहिए थी. वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जाना चाहता था और इसी के लिए कार मांगी लेकिन मालिक ने इनकार कर दिया. इसी से नाराज कार ड्राइवर ने मालिक कीहत्या कर दिया. मृतक का क्षत-विक्षत शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच की और अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, 72 वर्षीय पूर्व व्यवसायी ने हाल ही में इस ड्राइवर को ड्यूटी पर रखा था. अब व्यवसायी का शव एक बगीचे में छत-विक्षत अवस्था में मिला और उनकी कार भी नहीं मिली. बताया गया है कि वह अकेले ही अपने एक पालतू कुत्ते के साथ ही रहते थे. पिछले कुछ दिनों से वह, उनका कुत्ता और उनकी कार तीनों गायब हो गए थे.

यह भी पढ़ें- ISRO ने हथिया ली बड़ी डील, अगले साल लॉन्च किया जाएगा ‘BIKINI’

गुस्से में कर दिया हमला
पुलिस ने हाल ही में जब छानबीन की तो एक स्टोर रूम से उनका पालतू कुत्ता मिल गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद बताया है कि बुजुर्ग व्यवसायी ने कुछ महीने पहले ही नया ड्राइवर रखा था. आरोपी ड्राइवर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए कार ले जाना चाहता था. वह अपने दोस्तों को दीघा बीच ले जाना चाहता था लेकिन कार के मालिक ने उसे कार देने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को घातक सबमरीन दे रहा चीन, भारत की बढ़ी टेंशन, कैसे निपटेगी नौसेना?

इसी से नाराज होकर एक दिन वह दीवार फांदकर घर में घुसा और चाबियां मांगने लगा. कार मालिक ने इनकार किया तो दोनों के बीच बहस होने लगी. मामला हाथापाई तक पहुंचा और फिर कार ड्राइवर ने मालिक को धक्का दे दिया और उनके गिरते ही हमला बोल दिया. उसने उनके सिर पर वार किया और गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद वह कार ले गया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. अब पुलिस आरोपी के साथ-साथ उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *