बीच सड़क में रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, अनोखे अंदाज पर फिदा हो गए फैंस


नई दिल्ली. बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर काफी समय से किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. कभी अपने किरदारों तो कभी असल जिंदगी के कुछ किस्सों से वह फैंस का दिल जीतना बखूबी जानते हैं. अब हाल ही में रणबीर ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया है कि वह सुर्खियों में छा गए हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक गार्ड को अपने साथ लिए खडे़ हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर रणबीर के फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में पैपराजी के सामने फोटो खिंचवाते नजर आ रहे रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उनकी जमकर तारीफ करते जा रहे हैं.

आमिर-सलमान खान संग काम कर चुका ये एक्टर, टैलेंट की है मिसाल, सरेआम जिसने कर दिया अपनी कमाई का खुलासा

फैंस का दिल जीतने वाला वीडियो वायरल
रणबीर कपूर का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है. आते ही ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो में रणबीर सड़क पर पैपराजी के सामने तस्वीरें क्लीक करा ही रहे थे कि फ्रेम में एक गार्ड आ जाता है तभी पैपराजी उस पर चिल्लाने लगते हैं और हटने के लिए कहते हैं, लेकिन रणबीर उस गार्ड को अपने पास बुला लेते हैं और साथ में पोज देते हैं. ये देख बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड के चेहरे पर प्यारी की मुस्कान आ जाती है.



फैंस बांध रहे तारीफों के पुल
रणबीर कपूर का ये अनोखा अंदाज देख फैंस हैरान हो जाते हैं. उनका ये अनोखे अंदाज वाला वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है. फैंस इस वीडियो पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उन्हें हंबल स्टार यानि शालीन अभिनेता बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “चाचा सोच रहे हैं कि मुझे हटा रहे थे ना, अब देखों. दूसरे शख्स ने लिखा, “चाचा ने एंट्री मारकर सबकी बोलती बंद कर दी.

बता दें रणबीर फिल्मों में ही नहीं असल जिंदगी में भी फैंस का दिल जीतने बखूबी जानते हैं. सामने आए इस वीडियो में बात अगर रणबीर के लुक करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है जिस पर उन्होंने ब्राउन शूज और ब्राउन कलर का चश्मा लगाया हुआ है. फैंस उनके इस अंदाज पर फिदा हुए जा रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Ranbir kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *