Kullu News: अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़की कार, एक युवक की मौ*त, एक गंभीर घायल


कुल्लू। कुल्लू के साथ लगते भेखली सड़क मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे लुढ़क गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। हादसा शनिवार देर रात को पेश आया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार सवार दो युवकों के दो दोस्त भी पीछे से स्कूटी पर आ रहे थे। जैसे की रामशिला-भेखली व्यासर सड़क मार्ग पर कार पहुंची तो चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क से नीचे लुढ़क गई। कार के गिरते ही स्कूटी पर आ रहे दोस्तों ने हादसे में घायल हुए दोनों कार सवारों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज जारी है।

हादसे की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान ईशान सोहल (16) पुत्र राजकुमार सोहल निवासी इनर आखाड़ा बाजारू कुल्लू के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *