Bareilly News: कार ने डाली रिश्तों में दरार


बरेली। दहेज में कार नहीं मिली तो शादी के पांच माह बाद ही रिश्तों में दरार आ गई। ससुरालियों ने विवाहिता की पिटाई की। पति ने निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे डाली। सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट कर ली है।

मढ़ीनाथ निवासी महिला की शादी इसी साल अप्रैल में शांति विहार निवासी प्रभाशंकर से हुई थी। आरोप है कि प्रभाशंकर, सास देवकी, देवर हेमंत दहेज में पांच लाख रुपये और कार मांगने लगे। पिछले महीने लखनऊ से ननद आईं तो सभी ने मिलकर विवाहिता को धक्का दे दिया। इससे उसका गर्भपात हो गया। महिला ने थाने में शिकायत की तो पुलिस ने समझौता करा दिया। प्रभाशंकर ने अलग कमरा लिया लेकिन वहां भी वह उसे पीटता रहा और फोटो वायरल करने की धकी देता रहा।

दहेज के लिए रिटायर्ड दरोगा की बेटी को घर से निकाला

बरेली। दहेज की खातिर पति और ससुराल वालों ने सेवानिवृत्त दरोगा की बेटी को घर से निकाल दिया। कैंट की सैनिक विहार कॉलोनी निवासी रिटायर्ड दरोगा सुरेंद्र कुमार ने बेटी रूपा वर्मा की शादी छत्तीसगढ़ के राजीव श्रीवास्तव से 2019 में की थी। राजीव, शशि श्रीवास्तव, श्वेता श्रीवास्तव और सनी श्रीवास्तव दहेज कार और पांच लाख रुपये मांगने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर पिछले साल इन लोगों ने रूपा को पीटकर घर से निकाल दिया। सामान और शैक्षिक प्रमाण पत्र भी हड़प लिए। राजीव झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी देने लगा। सुरेंद्र की शिकायत पर कैंट थाने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ब्यूरो


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *