मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है।


Brazilian Singer Dani Li Died: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक मशहूर पॉप सिंगर का निधन हो गया है। ऐसा ही कुछ हाल ही में ब्राजील की मशहूर पॉप स्टार डानी ली के साथ हुआ है।

सुंदर बनने की चाहत सेहत के लिए जानलेवा हो सकती है, यह एक बार फिर उस समय साबित हो गया, जब इसी सर्जरी की वजह से मशहूर पॉप सिंगर का निधन हो गया। पॉप सिंगर ब्राजील की म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी थीं, उसके निधन पर ब्राजील की पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्टस के मुताबिक, लिपोसक्शन सर्जरी में गलती के कारण डानी ली का निधन हो गया है। उनकी उम्र 42 साल थी। ब्राजील पॉप स्टार के निधन से उनके घर में मातम छा गया। पॉप सिंगर डानी ली शादीशुदा थी और उनकी एक 7 साल की बेटी भी है।

यह भी पढ़े:बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिले अतरंगी टैग

आज के समय में कई सेलेब्स सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए कई तरह की सर्जरी कराते हैं। ऐसी सर्जरी के कई बार पॉजिटिव परिणाम मिलते हैं तो कई बार सेलेब्स इन सर्जरी के गलत रिजल्ट के वजह से अपनी जान भी मुश्किल में डाल देते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में ब्राजील की मशहूर पॉप स्टार डानी ली के साथ हुआ है। आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार पॉप स्टार ने हाल ही में अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। सिंगर ने अपनी बॉडी में एक्ट्रा फैट को हटाने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी, लेकिन इसके बाद उन्हें काफी शरीर में समस्याओं का सामना करना पड़ा उसके बाद अनकी तबियत बिगड़ गई। इस वजह से डानी का देहांत हो गया है।

क्या है लिपोसक्शन सर्जरी?

मनोरंजन जगत में कई सेलेब्स अपने आप को खूबसूरत बनाने के लिए कई तरह की सर्जरी करवाते है। लिपोसक्शन सर्जरी का भी ट्रेंड का काफी चलन है। इस सर्जरी में लोग अपने शरीर के किसी भी हिस्से पेट, जांघ, ब्रेस्ट, और पीठ आदि से एक्ट्रा फैट को हटवाते हैं।

यह खबर अभी अपडेट की जा रही है…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *