Ghaziabad News: इंजीनियर की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप, नकदी की चोरी


इंदिरापुरम। नीतिखंड चौकी के पास साफ्टवेयर टेस्टिंग इंजीनियर सिद्धार्थ त्यागी की गाड़ी का शीशा तोड़कर चोरों ने दो मिनट में बैग समेत लैपटॉप, 60 हजार रुपये, कागजात चोरी कर लिए। आरोप है कि चौकी पर शिकायत करने पहुंचे इंजीनियर से महिला पुलिसकर्मी ने लैपटॉप गुम होने की शिकायत देने का दबाव बनाया। वहीं, अभयखंड में बुलेरो पिकअप का शीशा तोड़कर ईसीएम व अन्य सामान चोरी किया।

मोहननगर निवासी इंजीनियर सिद्धार्थ ने बताया कि वह नोएडा कंपनी में काम करते हैं। 21 सितंबर की शाम नीतिखंड चौकी क्षेत्र में दोस्त से मिलने गए थे। चौकी से कुछ दूर गाड़ी खड़ी कर शौच करने उतरे थे। दो मिनट बाद लौटे तो पीछे सीट का शीशा टूटा था। उसमें रखा बैग गायब था।

बैग में कंपनी का लैपटॉप, 60 हजार रुपये, ईयरफोन, क्रेडिट-डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड और अन्य सामान था। वह चौकी पहुंचे तो महिला पुलिसकर्मी ने लैपटॉप गुम होने की शिकायत देने के लिए कहा। चोरी का मुकदमा लिखाने के लिए उन्हें इंदिरापुरम कोतवाली भेज दिया। पुलिस ने एक दिन बाद सामान चोरी का मुकदमा किया।

गुरुग्राम के धनकोट नहर पुलिया पर रहने वाले मोहम्मद रजा खान 21 सितंबर को बुलेरो पिकअप से माल लेकर इंदिरापुरम आए थे। अभयखंड में पेट्रोल पंप के पास चाचा कासिफ के घर के नीचे गाड़ी खड़ी कर बहनोई से मिलने खोड़ा चले गए। सुबह में वापस गाड़ी लेने गए तो देखा कि लाॅक टूटा था। डेश बोर्ड क्षतिग्रस्त था जबकि चोर ने ईसीएम चोरी कर ली। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि कैमरे की फुटेज से चोरों की पहचान कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *