Bhopal Crime News: कार वर्कशाप में लेखापाल का काम देखने वाला साढ़े छह लाख की हेराफेरी कर फरार – Bhopal Crime News Accountant in car workshop absconds after embezzling 6 lakhs 50 thousand rupees


जेके रोड स्थित कार शोरूम में काम करता था आरोपित। आरोपित ने सर्विसिंग के लिए आई 40 कारों के पैसे कंपनी के खाते में जमा नहीं कराए।

Publish Date: Mon, 25 Sep 2023 10:32 AM (IST)

Updated Date: Mon, 25 Sep 2023 10:32 AM (IST)

Bhopal Crime News: कार वर्कशाप में लेखापाल का काम देखने वाला साढ़े छह लाख की हेराफेरी कर फरार

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनधि। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में जेके रोड स्थित राजपाल मोटर्स के कार सर्विस सेंटर का लेखापाल करीब साढ़े छह लाख रुपये की हेराफेरी कर भाग गया है। शोरूम के मालिक ने आरोपित को कई बार बुलाया, लेकिन वह एक बार गया तो वापस नहीं लौटा। बाद में शोरूम के मैनेजर ने मामले की शिकायत अशोक गार्डन थाने में की। इस पर पुलिस ने जांच के बाद एफआइआर दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। है।

अशोका गार्डन थाने के एएसआइ संजय सिंह ससोदिया के मुताबिक नीरज पांडे (38) मिसरोद के रहने वाले हैं। वह जेके रोड स्थित राजपाल टोयोटा शोरूम में एचआर मैनेजर हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए बताया था कि धर्मेंद्र प्रताप सिंह निवासी करोंद कंपनी में अकाउंट का काम देखता था। वह टेली साफ्टवेयर के माध्यम से रुपयों के लेनदेन का हिसाब-किताब रखता था। कंपनी के सर्विस सेंटर में आने वाली कार का जाब कार्ड और गेट पास बनाने की जिम्मेदारी भी उसी के पास थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपित ने 40 कार के रुपये लेकर उनके गेट पास जारी कर दिए थे। उसके छह लाख 83 हजार 273 रुपये उसने अपने पास रख लिए थे, जबकि उसे कंपनी के खाते में जमा करने थे।

जब कंपनी के सर्विस सेंटर से मुनाफा घटना शुरू हुआ तो उसकी जांच हुई। इसमें हेराफैरी सामने आ गई थी।बाद में उसने नौकरी छोड़ दी थी। बाद में इस पूरे मामले की शिकायत अशोका गार्डन थाने में की गई, इस पर आरोपित पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी की तैयारी कर ली गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *