पलवल में कार-ऑटो की टक्कर: 4 महिलाओं की मौत, चार साल के बच्चे समेत 11 घायल; रिश्तेदारी में शोक जता घर लौट रहे थे


पलवलएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
घायलों को अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाते परिजन। चारों महिलाओं ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar

घायलों को अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाते परिजन। चारों महिलाओं ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हरियाणा में पलवल-सोहना मार्ग पर रविवार रात को ऑटो और कार की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 4 महिलाओं की मौत हो गई। वहीं 4 साल के बच्चे समेत 11 घायल हो गए। सभी मृतक और घायल नूंह जिले के रहने वाले थे। ऑटो में सवार महिला-पुरुष जिला पलवल के चिरवाड़ी गांव में रिश्तेदारी में महिला की मौत पर शोक व्यक्त कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। गदपुरी थाना पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को उनके परिजनों को सौंप दिया।

ऑटो में 14 लोग सवार थे
गदपुरी थाना प्रभारी राजबीर ने बताया कि नूंह के कालियाका गांव निवासी अजय ने दी शिकायत में कहा है कि वह ऑटो ड्राइवर है। 24 सिंतबर को कालियाका गांव से बुकिंग लेकर चिरवाड़ी गांव एक शोक के कार्यक्रम में गया था। उसके ऑटो में कालियाका गांव की रहने वाली गुलकंदी (70), रामवती (65), कैलाशी (30), अंगूरी (68), गीता(35), राजबाला (35), पुष्पा (26), बबीता (45), हेमा (32), सविता (40), ललिता (36), राकेश (25), वीरेंद्र (48) व प्रवेश (4) घायल हो गए। घायलों में से गुलकंदी, रामवती, कैलाशी और अंगूरी को दुर्घटना में गंभीर चोटें लगी थी। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर जमा लोग और घायल को एंबुलेंस में ले जाते परिजन।

हादसे के बाद मौके पर जमा लोग और घायल को एंबुलेंस में ले जाते परिजन।

हनुमान मंदिर के पास हुआ हादसा
ऑटो में सवार सभी चिरवाडी गांव से शोक व्यक्त कर वापस कालियाका गांव जा रहे थे। लेकिन जब ऑटो सोहना मार्ग पर घुघेरा गांव से आगे हनुमान मंदिर के पास पहुंचा तभी एक स्विफ्ट डिजायर कार चालक ने कार को गफलत लापरवाही से चलते हुए ऑटो में सामने से सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटोके परखच्चे उड़ गए और ऑटो में सवार सभी सवारियों को गंभीर चोटें आई जो टक्कर लगने से सडक़ के किनारे जा गिरा।

अस्पताल में घायलों की जांच करते डॉक्टर।

अस्पताल में घायलों की जांच करते डॉक्टर।

कार ड्राइवर फरार हुआ, केस दर्ज
गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को छोडक़र भाग गए। राहगीरों ने घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करा दिया। दुर्घटना में घायलों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है। घायलों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है। गदपुरी थाना पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर चारों शवों को सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *