Noida News: सवारी बनकर बदमाशों ने लूटा ऑटो, चालक को नाले के किनारे फेंककर फरार; तीन दिन बाद केस दर्ज – noida miscreants took the driver hostage and looted the auto and cash


नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र में सवारी बनकर ऑटो में बैठे बदमाशों ने चालक से ऑटो, मोबाइल और नकदी लूट ली। बदमाश ऑटो में गाजियाबाद के इंदिरापुरम से सवार हुए थे। नोएडा के सेक्टर-76 में नाले किनारे चालक को फेंककर भाग गए।

तीन दिन टरकाने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने तीन दिन तक पीड़ित को टरकाने के बाद मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। खोड़ा के छोटे ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह ऑटो चलाकर परिवार को भरण-पोषण करता है। तीन दिन पहले वह गाजीपुर में सवारी छोड़कर इंदिरापुरम पहुंचे थे।

सेक्टर-91 तक जाने के लिए बुक किया ऑटो

इसी दौरान अभय खंड पुलिस चौकी के निकट दो युवक उसे मिले, जिन्होंने नोएडा के सेक्टर-91 तक जाने के लिए ऑटो बुक किया। छोटे ने पहले 250 रुपये मांगे, लेकिन वह 200 रुपये से अधिक न देने की बात कहने लगे। छोटे 200 रुपये में ही उन्हें छोड़ने के लिए तैयार हो गया और बैठाकर चल दिया। पीड़ित का कहना है कि कुछ दूर चलने के बाद ही दोनों लोगों ने उसे बंधक बना लिया।

यह भी पढ़ें- गला दबाने से एक बार में नहीं मरा बेटा, तो फिर से वापस जाकर पिता ने ली जान; पत्नी को भी उतारा मौत के घाट

दोनों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर मारपीट की। इसके बाद उसे पीछे की सीट पर बैठा दिया। आरोपितों में से एक ने ऑटो चलाया। इसी दौरान एक आरोपित ने उसकी जेब में रखे 15 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास उसे नाले के किनारे धक्का देकर फेंक दिया और ऑटो लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित सोशल मीडिया का लिया सहारा

पीड़ित का कहना है कि इसकी सूचना कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने उसे इंदिरापुरम का घटना स्थल बताकर टरका दिया। वहीं, गाजियाबाद पुलिस ने भी नोएडा में फेंके जाने की बात कहकर टरका दिया। जिसके बाद पीड़ित ने इंटरनेट मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें– Noida: ग्रेटर नोएडा में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, मासूम की बिगड़ी हालत; अस्पताल में भर्ती

तब जाकर सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पीड़ित ने बताया कि स्वजन को भेजने के लिए उसने 15 हजार रुपये बीते तीन माह में एकत्र किए थे। एक झटके में बदमाश सब लूट ले गए। ऑटो ही पीड़ित की आमदनी का एक मात्र साधन था।

प्रकरण गाजियाबाद से संबंधित है। फिर भी नोएडा पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। गाजियाबाद पुलिस से इस मामले को लेकर समन्वय स्थापित किया गया है। उस दिन जहां-जहां से ऑटो गुजरा पुलिस रूट पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। -हरीश चंदर, डीसीपी नोएडा जोन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *