Kushinagar News: यूपी में चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस


Kushinagar Gangrape: कुशीनगर (Kushinagar) जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां एक नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में उससे गैंगरेप किया गया. दरअसल, कप्तानगंज में चार युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में उससे गैंगरेप किया. वहीं पीड़िता के पिता ने दो बार थानें जाकर आपबीती सुनाई, लेकिन पिता के तहरीर देने के बावजूद भी कप्तानगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. जबलड़की को खींचकर कार में बैठाने का वीडियो 15 दिन बाद रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने 15 दिन बाद मामल दर्ज किया. ये घटना नौ सितम्बर की है.

रविवार देर शाम गांव के तीन नामजद और एक अज्ञात युवक के विरुद्ध इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पीड़िता की पिता ने तहरीर में बताया कि नौ सितंबर की दोपहर एक बजे गांव के एक युवक ने उनकी नाबालिग बेटी को किसी बहाने घर के पास स्थित यज्ञशाला पर बुलाया. इसके बाद वो चाकू दिखाकर बेटी को झोपड़ी में ले गया और उसके साथ रेप किया. यहां से वह बेटी को कार में बैठाकर हाटा लेता गया. वहां पहले से मौजूद तीन अन्य युवक कार में सवार हुए और तीनों ने चलती कार में उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद देर रात बेटी को गांव के बाहर छोड़कर आरोपित फरार हो गए.

तीन आरोपी गिरफ्तार
पिता ने बताया कि बेटी से मिली जानकारी के बाद उन्होंने दो बार थानें में शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई. रविवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में युवती के गले में दुपट्टा फंसाकर युवक खींचते हुए कार की ओर ले जा रहा है. दो युवक अगल-बगल से आकर गाड़ी में बैठ रहे हैं. एक युवक ड्राइविंग सीट पर बैठा है. हालाकिं एबीपी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. वहीं इस मामले में पर कुशीनगर  एडिशनल एसपी रितेश सिंह ने कहा कि इसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. एडिशनल एसपी रितेश सिंह ने बताया कि आरोपित क्यामुद्दीन, जहांगीर, सिकंदर और एक अज्ञात के खिलाफ पीड़िता से गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया गया है.

Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के पास बनेगा फाउंटेन पार्क और टेंपल म्यूजियम, जानें- क्या होगी खासियत?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *