औरत बनकर सामने आए मशहूर एक्टर, अपने मजेदार अंदाज से किया लोटपोट, VIDEO देख फैंस बोले- ‘कबीरा भाभी…’


नई दिल्ली: शाहिद कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पसंदीदा रिश्तेदार की नकल उतारते नजर आ रहे हैं. उन्हें वीडियो में महिला के अंदाज में सिर पर दुपट्टा डाले हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर लगता है कि शाहिद कपूर अपने किसी रिलेटिव की नकल उतार रहे हैं, जो परिवार के किसी लड़के की सेहत को लेकर चिंतित है.

वीडियो के बैकग्राउंड में मजेदार धुन के साथ एक आवाज सुनाई दे रही है, जिस पर लिप सिंकिंग करते हुए शाहिद कपूर मजेदार हावभाव दे रहे हैं. वे पंजाबी भाषा में मानो कह रहे हों, ‘तू मोटा कितना हो गया. शर्ट भी नहीं आती. पेंट भी नहीं फंसता. शाहिद कपूर का वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘कबीर सिंह नहीं, कबीरा भाभी.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘इस तरह का कॉन्टेंट मुझे शाहिद कपूर की फिल्मों का इंतजार करने के लिए प्रेरित करता है.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘जब टिकटॉकर ऐसा करता है, तो वह बेहुदा है. जब सेलिब्रिटी करता है, तो वह क्यूट है. यह दोगलापन है.’

शाहिद कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने मजेदार वीडियो और फोटोज साझा करके फैंस को रोमांचित करते रहते हैं. काम की बात करें, तो वे पिछली बार ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आए थे. वे अब अपनी अगली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में कृति सेनन और शाहिद कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी अहम रोल निभा रहे हैं. यह एक ऐसे वैज्ञानिक की प्रेम कहानी है, जिसे एक बेहद समझदार रोबोट से प्यार हो जाता है. शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’, ‘जब वी मेट’ और ‘पद्मावत’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है.

Tags: Shahid kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *