वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर ‘सैंधव’ इस तारीख से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी


मुंबई : वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर तेलुगु एक्शन थ्रिलर ‘सैंधव’ अपनी ओटीटी यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित और वेंकट बोयानापल्ली द्वारा निर्मित, एक्शन से भरपूर ड्रामा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्रद्धा श्रीनाथ, रुहानी शर्मा, एंड्रिया जेरेमिया, सारा और जयप्रकाश हैं। वेंकटेश दग्गुबाती ने सैंधव कोनेरू उर्फ साइको की भूमिका निभाई है।

एक छायादार अतीत में उलझे हुए, साइको ने तब से एक दयालु पिता की जिम्मेदारियों को स्वीकार कर लिया है, और अपनी बेटी गायत्री के साथ एक साधारण पारिवारिक जीवन जी रहे हैं। हालाँकि, शांति तब बिखर जाती है जब गायत्री को जीवन-घातक स्वास्थ्य स्थिति का पता चलता है। गंभीर स्थिति का सामना करते हुए, साइको किसी भी कीमत पर अपनी बेटी को बचाने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ अंडरवर्ल्ड में वापस चला जाता है। यह उनके पिछले विरोधियों के खिलाफ एक अथक लड़ाई के लिए मंच तैयार करता है, उनमें क्रूर गैंगस्टर विकास मलिक भी शामिल है, जिसका किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है। दिलचस्प बात यह है कि वेंकटेश की ‘सैंधव’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तेलुगु डेब्यू है। ‘सैंधव’ 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

अब ‘सैंधव’ 3 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।
इसके अलावा वेंकटेश दग्गुबाती हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘राणा नायडू’ का दूसरा सीजन भी लेकर आ रहे हैं।
पहले सीज़न को भारत के साथ-साथ वैश्विक स्तर पर भी सराहना मिली थी।
करण अंशुमन द्वारा निर्देशित, ‘राणा नायडू’ लोकप्रिय अमेरिकी श्रृंखला, ‘रे डोनोवन’ का रूपांतरण है और 10 मार्च, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।
‘राणा नायडू’ ने ‘बाहुबली’ अभिनेता राणा दग्गुबाती के चाचा वेंकटेश दग्गुबाती के साथ पहली बार सहयोग किया।
सुंदर आरोन और लोकोमोटिव ग्लोबल द्वारा निर्मित, श्रृंखला करण अंशुमान द्वारा बनाई गई है और करण अंशुमान और सुपर्ण एस. वर्मा द्वारा सह-निर्देशित है। ‘राणा नायडू’ सीज़न 1 में राणा दग्गुबाती, वेंकटेश दग्गुबाती, सुरवीन चावला जैसे बहुमुखी कलाकार एक साथ आए।
सुशांत सिंह, अभिषेक बनर्जी, गौरव चोपड़ा, आशीष विद्यार्थी और राजेश जैस। (एएनआई)


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *