राहत फतेह अली खान के ‘जूते’ से फ‍िरोज खान के ‘थप्पड़’ तक, पाकिस्‍तानी कलाकारों की हरकतें, ज‍िन्‍होंने करवाई थू-थू


नई दिल्ली.  इन दिनों पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बार ये दिग्गज सिंगर अपने किसी रूहानी गाने की वजह से नहीं, बल्कि अपनी अमानवीय हरकत के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था जिसमें वह अपने घर में काम करने वाले एक नौकर को बुरी तरह जूते से पीटते दिख रहे हैं. ये पूरा मामला एक बोतल खोने का है. सिंगर वीडियो में अपने नौकर से बार-बार पूछते दिख रहे हैं कि मेरी बोतल कहां है और उसे लगातर पीट रहे हैं. ये वीडियो सामने आने के बाद पाकिस्तानी इंडस्ट्री की खूब बदनामी हो रही है, क्योंकि ये इस इंडस्ट्री का पहला मामला नहीं जब किसी स्टार पर मारपीट के आरोप लगे हैं.

राहत फतेह अली खान से पहले भी कई पाकिस्तानी एक्टर्स पर मारपीट और घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लग चुके हैं. तो आइए, बताते हैं विवादों में घिरे पाकिस्तानी एक्टर्स के बारे में विस्तार से- 

बिलाल सईद
‘खैर मंगदी’ जैसा हिट गाना गा चुके बिलाल सईद भी मारपीट के मामले में फंस चुके हैं. सिंगर ने अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर परफॉर्म करते हुए ऑडियंस में मौजूद एक व्यक्ति को माइक फेंक कर मारा था. 

मोहसिन अब्बास हैदर
मोहसिन अब्बास हैदर की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. एक्टर की पत्नी के मुताबिक जब एक्टर ने उनके साथ घरेलू हिंसा की थी उस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं. 

फिरोज खान
पाकिस्तान इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रहे एक्टर फिरोज खान पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. एक्टर की पत्नी ने मेडिकल रिपोर्ट्स के साथ इस बात की पुष्टि की थी कि वह उन्हें अक्सर मारा-पीटा करते थे. 

अशफाक सट्टी
पाकिस्तान के सेलेब्रिटी न्यूज एंकर अशफाक सट्टी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि अशफाक उन्हें मारते पीटते थे और उन्हें कमरे में बंद रखते थे.

Tags: Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *