Banka News: ऑटो में बने तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार


बांका में शराब की तस्करी नहीं रुक रही है. वाहन जांच के दौरान ऑटो से शराब बरामद की गई. इसके साथ पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों तस्करों से पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर…

बांका: बिहार के बांका में अवैध शराब के कारोबार को रोकना उत्पाद विभाग के साथ-साथ पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. ताजा मामला चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग के पाण्डेयडीह मोड़ के समीप का है. जहां चांदन पुलिस ने एक ऑटो से 486 बोतल विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया. बता दें कि बांका में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर पुलिस जगह-जगह वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को सफलता मिली.

बांका में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार: बताया जाता है कि झारखंड के देवघर से आ रही एक ऑटो को जांच के लिए रोका गया. ऑटो को थाना लाकर तालाशी ली गई तो पुलिस के होश उड़ गये. ऑटो के छत और फर्श में बने तहखाने में विदेशी शराब भरी हुई थी. पुलिस ने विभिन्न ब्रांड के 486 बोतल विदेशी शराब बरामद किये. मौके से पुलिस ने ऑटो चालक समेत दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया.

देवघर से मुंगेर ले जायी जा रही थी शराब: गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान बेगूसराय जिला के मटिहानी थाना क्षेत्र के जगतपुरा निवासी सपन कुमार पिता अखिलदेव सिंह व लखीसराय जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र के इटहरी निवासी सुमित कुमार पिता दुर्गा सिंह के रूप मे हुईं है. जब्त शराब की कुल मात्रा 182.25 लीटर बताई जा रही है. शराब देवघर से मुंगेर ले जायी जा रही थी.

“पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसे मद्य उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया. पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है. -रविंद्र कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *