गया में सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत: ऑटो और हाइवा के बीच भीषण टक्कर, एक की हुई मौत; शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त


गया3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के गया पटना मुख्य मार्ग स्थित कंडी के निकट हाइवा और ऑटो के बीच आमने सामने की हुई टक्कर में ऑटो चालक की जान चली गई। जबकि इस हादसे में तीन लोग जख्मी बताए जा रहे है। सभी को जेपीएन अस्पताल भेजा गया है। मौके पर चंदौती थाने की पुलिस पहुंच गई है। ऑटो चालक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान में जुटी है। स्थानीय लोग भी ऑटो चालक की शिनाख्त नहीं कर सकें है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं हाइवा को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत।

सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत।

कंडी के ग्रामीणों के कहना है कि तेज गति से एक साथ दो हाइवा आ रहा था। इसी बीच एक ऑटो चालक ने कट के सामने तेज गति से टर्न लिया। ऑटो पहले सामने पड़ने वाले हाइवा से तो बच गया लेकिन दूसरे हाइवा ने उसे आमने सामने की टक्कर मार दी। इससे ऑटो हाइवा के आगे के पहिए के नीचे बुरी तरह से दब गया और ऑटो चालक उसी में फंस गया। आसपास ग्रामीणों ने किसी तरह से ऑटो चालक को ऑटो से निकाला। इस बीच ऑटो चालक दम तोड़ चुका था।

इधर गांव वालों ने घटना की सूचना चंदौती पुलिस को दी। ऑटो पर सवार अन्य तीन लोगों जो जख्मी हो गए थे उन्हें आननफानन में ग्रामीणों ने अस्पताल भेज दिया। मौके पर पहुंची चंदौती थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वह शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। डीएसपी विधि व्यवस्था खुर्शीद आलम ने बताया कि सड़क हादसे में ऑटो चालक की जान चली गई है। तीन लोग घायल हुए है। चंदौती पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *