Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने बंद कमरे में किया फुलऑन रोमांस, बार-बार देखा जा रहा Video


Akshara Singh Pawan Singh Bedroom Romance Video: बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही भोजपुरी सिनेमा की भी फैंस काफी पंसद करते हैं। भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी चर्चे में रहीं। हालांकि, अब दोनों एक साथ किसी भी फिल्म या पब्लिकली नजर नहीं आते हैं, लेकिन एक वक्त था, जब दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। वहीं, इन दिनों इंटरनेट पर पवन सिंह और अक्षरा का गाना ‘लॉकर में जवानी’ यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड है।

रोमांस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग 

भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती थी। आज भी सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने ट्रेंड होते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं, इन दिनों इंटरनेट पर पवन सिंह और अक्षरा  का गाना ‘लॉकर में जवानी’ यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड है। वीडियो में अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने बंद कमरे में किया फुलऑन रोमांस, बार-बार देखा जा रहा Video

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस देख मचल जाएगा आप का भी दिल

‘लॉकर में जवानी’ गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह फुलऑन रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर फैंस का दिल भी मचलने लगा है। अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस इतना शानदार है कि उसे देखकर हर किसी का दिल जोर से धड़कने लगा है। दोनों एक साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Sofi Ansari Video: सोफिया अंसारी का सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

शादीशुदा एक्टर पर आया अक्षरा का दिल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी के गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं। पवन सिंह और अक्षरा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि, एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे। दोनों की अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके चलते काफी विवाद भी हुआ था। वहीं, पवन सिंह की पत्नी ने भी अक्षरा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने बंद कमरे में किया फुलऑन रोमांस, बार-बार देखा जा रहा Video.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *