Poonam Pandey की डेथ मिस्ट्री से अक्षय कुमार के डीपफेक वीडियो तक, जानें मनोरंजन जगत की ताजा खबरें


Poonam Pandey Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत एक मिस्ट्री बन गई है। उनकी मौत को लेकर अब तक कुछ क्लीयर नहीं हो पा रहा है। वहीं दूसरी ओर रश्मिका मंदाना और नोरा फतेही के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार डीपफेक वीडियो का शिकार बन गए हैं। आइए एक नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की आज की ताजा खबरों पर…

पूनम पांडे की मौत सच या झूठ

पूनम पांडे के निधन की खबर 2 फरवरी को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई थी, जिसमें बताया गया था कि उनका निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ है। पूनम पांडे की मौत की खबर को अब 24 घंटे बीत चुके हैं लेकिन सस्पेंस अब भी बरकरार है कि एक्ट्रेस की डेड बॉडी कहा हैं? एक्ट्रेस की मौत के बाद से ही उनके परिवार वाले गायब हैं और उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ है। उधर, सोशल मीडिया यूजर्स पूनम पांडे की मौत की खबर को झूठ बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है।

मशहूर अभिनेता का निधन

अमेरिका के मशहूर अभिनेता कार्ल वेदर्स का 76 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने बीते दिन 2 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर के निधन के बाद से उनके फैंस दुखी हैं। कई सेलेब्स कार्ल वेदर्स की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं।

वहीदा रहमान का जन्मदिन

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान आज 3 फरवरी, 2024 को अपना 86वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आपको बता दें कि वहीदा ने अपने फिल्मी करियर में गाइड, प्यासा, कागज के फूल समेत कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं।

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey की मौत पर क्यों तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो, आप भी देखें

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ की SPY यूनिवर्स में एंट्री

मीडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में एंट्री हो गई है। दोनों एक्ट्रेस को लेकर एक फिल्म बनाई जा रही है। वुमेन लीड जासूसी पर बेस्ड इस फिल्म का डायरेक्शन ‘द रेलवे मैन’ के डायरेक्टर शिव राविल करेंगे।

Alia Bhatt and Sharvari Wagh's Female led Spy Film to go on floors in 2024

अक्षय कुमार का डीपफेक वीडियो

रश्मिका मंदाना, नोरा फतेही, कटरीना कैफ के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी डीपफेक वीडियो का शिकार बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के चेहरे और आवाज को एक गेमिंग एप के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया गया है।

पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 की तीसरी रनर-अप अंकिता लोखंडे शुक्रवार की शाम पति विक्की जैन के साथ पहली बार घर से बाहर निकलीं। इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस को घेर लिया जिससे वह काफी परेशान दिखीं।

कंगना रनौत को बॉम्बे हाई कोर्ट से झटका

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना की तरफ से दाखिल उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ मानहानि की शिकायत पर कार्यवाही करने की मांग की थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *