Films-Web series: सिनेमाघर से लेकर ओटीटी तक मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज


जनवरी के महीने में हॉलीवुड, बॉलीवुड और क्षेत्रीय भाषाओं की कई फिल्में और सीरीज ने लोगों को जमकर मनोरंजन किया था। अब फरवरी में भी दर्शकों को मेकर्स के कुछ ऐसी ही उम्मीद है। ऐसे में आज हम आपके लिए पांच फरवरी से लेकर 11 फरवरी के बीच सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी जानकारी लेकर आए हैं, जिसका आप अपने पसंद के मुताबिक थिएटर या फिर घर में लुत्फ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं…

Laapataa Ladies: ‘लापता लेडीज’ के लिए आमिर खान ने भी दिया था ऑडिशन, रवि किशन की अदाकारी देख हटे पीछे

थिएटर में ये फिल्में देंगी दस्तक

हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए इस हफ्ते तीन फिल्में इट एंड्स विद अस, द आयरन क्लॉ और मॉन्स्टर रिलीज हो रही है। वहीं हिंदी फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलाझा जिया भी इस शुक्रवार को थिएटर में दस्तक देने वाली है। वहीं, राज बब्बर, अनूप सोनी और श्वेताभ सिंह अभिनीत फिल्म मृग भी सिनेमाघरों में अपनी किस्मत आजमाएगी। क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में रजनीकांत की लाल सलाम अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं, तेलुगु फिल्म यात्रा 2, तमिल  फिल्म लवर, गुजराती भाषा में लगन स्पेशल, कन्नड़ में नागुविना हुगाला मेले, मराठी में लोकशाही और मलयालम में अन्वेशीपिन कंडेथुम बड़े पर्दे पर इस हफ्ते रिलीज हो रही है।

वेब सीरीज के शौकीनों के लिए भी है बहुत कुछ

इस हफ्ते लोगों घर बैठे मनोरंजन का ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने पूरा इंतजाम किया है। नेटफ्लिक्स की बात करें तो डी एंड फ्रेंड्स ओजी पांच फरवरी को रिलीज होगी। पुर्तगाली सीरीज लुज और फ्रेंच भाषा में बनी राएल भी इसी दिन आएगी। वहीं, वन डे आठ फरवरी, ए किलर पैराडॉक्स (कोरियाई भाषा) और स्पैनिश भाषा में अल्फा मेल सीजन 2 नौ फरवरी से स्ट्रीम की जा सकेगी। एबट एलीमेंट्री वेब सीरीज आठ फरवरी और आर्या सीजन 3 भाग 2 नौ फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर और मलयालम भाषा की सीरीज जय महेंद्रन नौ फरवरी से स्ट्रीम की जा सकेगी।

ओटीटी पर सीधे रिलीज होंगी ये फिल्में

इस हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में सीधे जारी की जाएंगी, जिनका लोगों को लंबे समय से इंतजार था। भूमि पेडनेकर की भक्षक नौ फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा सकेगी। वहीं, इसी दिन तुर्किश भाषा की एशेज, मलेय भाषा की ला लूना और अंग्रेजी भषा की लवर स्टॉकर और किलर रिलीज होगी। इसके अलावा जी 5 पर लंतरानी और और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सनकोट भी शुक्रवार के दिन रिलीज हो रही है।

थिएटर के बाद अब ओटीटी पर उठा सकेंगे इन फिल्मों का लुत्फ


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *