Palwal News: ऑटो से भिड़ी कार तो दो गुटों में खूनी संघर्ष, 15 युवक घायल


– मामूली कहासुनी पर कार व ऑटो चालक ने बुलाए युवक, दोनों गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे

– अस्पताल में झगड़े की आशंका होने पर किया पुलिस बल तैनात

संवाद न्यूज एजेंसी

पलवल। सड़क पर चलते समय कार व ऑटो सवार युवकों में हुई मामूली कहासुनी को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। कार से ऑटो भिड़ने पर कहासुनी हुई थी। इस दौरान हुए झगड़े में दोनों गुटों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे लगे। झगड़े में करीब 15 युवक घायल हो गए। झगड़े के दौरान रोड जाम हो गई और भारी भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। अस्पताल में भी दोनों तरफ से लोग एकत्रित हो गए। झगड़े की आशंका के चलते में भी पुलिस तैनात कर दी गई। पुलिस के अनुसार अभी तक मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है।

जानकारी के अनुसार गोरिल्ला मोहल्ला निवासी सुनील बुधवार सुबह अपने भतीजों को कार से स्कूल छोड़ने जा रहा था। मीनार गेट से बस स्टैंड सड़क पर एक ऑटो चालक से उसकी कार टच हो गई। सुनील ने गांव लावा निवासी ऑटो चालक को राजकुमार को ठीक तरह वाहन चलाने के लिए कहा तो वह भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर ऑटो से चार-पांच युवक हाथों में डंडा लेकर उतरे और उसे कार से बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कार चालक ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद लोगों पक्षों में जमकर लाठी-डंडा चले। झगड़े में दोनों पक्षों के युवा गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया। झगड़े में गोरिल्ला मोहल्ला निवासी कार चालक सुनील व उसके साथी अनिल, मुकेश, तरुण व हार्दिक तथा वहीं दूसरी तरफ से गांव लालवा निवासी ऑटो चालक राजकुमार व उसके साथी इंद्रपाल, प्रवीण, विजयपाल, लोकेश, योगेश, विवेक सहित अन्य घायल हुए हैं। कुछ युवकों को मामूली चोटें भी आईं। सूचना मिलने पर गोरिल्ला मोहल्ला व लालवा से काफी लोग अस्पताल पहुंच गए और कहासुनी करने लगे। इस दौरान पुलिस बल तैनात किया गया और लोगों को समझाकर वापस भेजा गया है।

शहर थाना प्रभारी तेजपाल के अनुसार उन्हें बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली थी कि बस स्टैंड चौक के समीप दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। वह तुंरत मौके पर पहुंचे और स्थिति को काबू किया। अभी मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। दोनों पक्षों में आपसी राजीनामे की बात चल रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *