इरा खान हनीमून से लौटीं मुंबई


इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी की। उनकी शादी को न सिर्फ सेलिब्रिटीज ने बल्कि आम जनता ने भी नोटिस किया था। शादी और ग्रैंड रिसेप्शन के बाद यह जोड़ा अपने हनीमून पर चला गया।

हालाँकि, यह जोड़ा अब मुंबई वापस आ गया है। इस बीच आमिर खान की बेटी इरा खान को मुंबई में स्पॉट किया गया और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा खान की हालत देखकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

कुछ दिनों बाद दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में धूमधाम से शादी की। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। इरा के पिता आमिर खान ने भी मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की योजना बनाई थी जिसमें बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे।

शादी के करीब एक महीने बाद उन्हें क्लासिक अंदाज में स्पॉट किया गया, जिसमें वह अक्सर नजर आती हैं। फैन्स का कहना है कि इस्ला अपने कैजुअल लुक में बेहद क्यूट लग रही हैं, लेकिन कुछ लोग इस्ला का मजाक भी उड़ा रहे हैं।अजीज आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर लोग अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने उनके ड्रेस सेंस पर सवाल उठाए तो किसी ने उनकी चप्पलों को लेकर उन्हें चिढ़ाया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बकवास है आपका ड्रेस सेंस?’ एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शादी हो गई लेकिन बड़ी नहीं हुई.’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *