SUNITA BABY ने सपना को किया फेल, मंच पर घुमाया ऐसे बदन कि मर मिटने को तैयार हुए बुजुर्ग


नई दिल्ली: भारत में अब मनोरंजन के क्षेत्र में कई इंडस्ट्री काम कर रही हैं, जिसमें बॉलीवुड को तो सब जानते ही हैं। अब भोजपुरी और हरियाणवी इंडस्ट्री की भी खूब चर्चा होती है, क्योंकि क्वीन लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आज हम आपको हरियाणवी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।


वैसे भी आप हरियाणवी जगत का नाम लेते ही सपना चौधरी के बारे में सोचने लगे होंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। आज हम आपको सपना चौधरी से अलग बिंदास क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि सुनीता बेबी है, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। सुनीता बेबी की लोप्रियता का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इस बीच उनका एक सेक्सी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी गर्दा मचा रही हैं।

सुनीता बेबी ने हिलाया मंच

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले अब हजारों नहीं लाखों में हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने उनके लटके-झटके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाते जा रहे हैं, जिनके चाहने वाले हर कूद कूदकर डांस कर रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के सेक्सी ठुमके लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बनाते हैं। आय दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख लोगों को सर्दी का एहसास होने लगता है। इसलिए आप भी वायरल हो रहे वीडियो को जरूर देख लें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *