बाहर हो जाएगा फ्लॉप बैटर, धाकड़ खिलाड़ी की टीम इंडिया में होने जा रही है वापसी


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को जीतने के इरादे से चौथे मुकाबले में खेलने उतरेगी. भारत के प्लेइंग इलेवन में इस मुकाबले के लिए बदलाव होना लाजमी दिख रहा है. चोटिल होने की वजह से बाहर बैठने को मजबूर हुए केएल राहुल फिट होकर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस स्टार खिलाड़ी के आने से यह तय है कि प्लेइंग इलेवन से एक खिलाड़ी को बाहर होना पड़ेगा. डेब्यू के बाद रन बनाने में नाकाम बैटर का पत्ता कटना तय माना जा रहा है.

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गढ़ रांची में होना है. इस मैच से पहले भारतीय टीम ने जोरदार वापसी करते हुए सीरीज में बढ़त बनाई है. हैदराबाद टेस्ट मैच में हारकर सीरीज में 0-1 से पीछे होने के बाद भारत ने लगातार दो मैच जीते. पहले विशाखापत्तनम और फिर राजकोट टेस्ट में जीत दर्ज करने के साथ ही सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली. अब चौथा मैच जीत भारत सीरीज अपने नाम करना चाहेगा.

चौथे टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव

भारतीय टीम तीसरे टेस्ट मैच में जिस प्लेइंग इलेवन के साथ खेली थी उसमें बदलाव की पूरी संभावना है. टीम इंडिया के स्टार बैटर केएल राहुल पहला मैच खेलने के बाद चोटिल हो गए थे. दूसरा और तीसरा मुकाबला मिस करने के बाद उनकी वापसी हो रही है. राहुल की जगह पर रजट पाटीदार को टीम में जगह दी गई थी और टेस्ट डेब्यू का मौका भी मिली लेकिन दोनों ही मैच में वह कुछ खास नहीं कर पाए.

Tags: India Vs England, KL Rahul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *