Jio Bumper Plans: फ्री में Unlimited 5G, Netflix का मनोरंजन


HIGHLIGHTS

  • Jio के पास दो ऐसे तगड़े Prepaid Recharge Plans हैं जो Netflix Subscription फ्री में ऑफर करते हैं।

  • Jio के इन प्लांस में unlimited calling और unlimited 5G data भी मिलता है।

  • Jio के ये प्लांस 1099 रुपये के अलावा 1499 रुपये की कीमत में आते हैं। कंपनी के पास JioFiber और Jio AirFiber Plans भी हैं। जो फ्री में Netflix Subscription Offer करते हैं।

हम देख रहे हैं कि अलग अलग टीवी शो और अलग अलग सीरीज के अलावा बहुत से Movies इस समय अलग अलग OTT पर रिलीज होती हैं। हालांकि अलग अलग OTT के लिए अलग अलग Subscription खरीदना सभी के लिए संभव नहीं है। अब ऐसे में क्या किया जाए जो ये OTT खासकर Netflix जो सबसे महंगे में आता है, आपको कम कीमत में या फ्री में मिल जाए। हम आपको इसका उपाये बताने वाले हैं। आप Jio के प्लांस खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale बस कुछ दिन दूर, ये Top 5 Affordable Phones मिलेंगे और भी सस्ते | Tech News

असल में आप Jio के कुछ प्लांस के साथ Free में Netflix Subscription प्राप्त कर सकते हैं। आज हम आपको इन्हीं Reliance Jio Prepaid Plans के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते है कि कौन से Jio Prepaid Plans में Free में Unlimited 5G Data और Netflix Subscription मिलता है।

Jio 1099 prepaid recharge plan with Netflix

इस Jio Plan में Welcome Offer के तौर पर Unlimited 5G ऑफर किया जाता है। इसके अलावा प्लान Daily 2GB Data ऑफर करता है। प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और Free Netflix Access भी मिलता है। प्लान की वैलिडीटी 84 दिन की है।

Jio 1499 prepaid recharge plan with Netflix

इस Jio Plan में भी Unlimited 5G Subscription मिलता है। इसके अलावा प्लान में डेली 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और Free में Netflix Basic का Subscription मिलता है। इस प्लान की वैलिडीटी भी 84 दिन की है। इसीलिए आपको यह ऑफर भी इतने दिनों के लिए ही मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: कम कीमत में Latest 5G Phones Vivo T2 Pro और OnePlus Nord CE 3 की भीड़न्त, किसके सिर होगा ताज? Tech News

Jio Fiber और Jio AirFiber Plans with Free Netflix

यहाँ बात दें कि Jio Fiber और Jio AirFiber के साथ भी आपको कई ऐसे प्लांस मिलते हैं जो फ्री में Netflix Subscription offer करते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *