Bigg Boss 17 के फाइनल कंटेस्टेंट के नाम आए सामने, ये 12 सेलेब्स करेंगे मनोरंजन


नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रियलिटी विवादित शो बिग बॉस 17 कंफर्म हो चुका है और यह शो बहुत जल्द ही ऑन एयर हो जाएगा। खबरों की माने तो वर्ष 2023 में बिग बॉस (Bigg Boss) 17 , 15 अक्टूबर से ऑन एयर होगा। ऐसे में शो के शुरू होने में केवल कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर इस सीजन में कौन-कौन से सेलिब्रिटी हिस्सा लेने वाले हैं। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे विक्की जैन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का नाम कंफर्म हो चुका है।

Sunita Baby ने अपने डांस से हर किसी को कर दिया घायल, जिसने भी देखा हो गया उनका दीवाना

इनके अलावा कुछ और नाम भी सामने आए हैं। जो बताया जा रहा है इस शो का हिस्सा बनेंगे। वहीं अभिनेता फहमान खान ने शो में अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अब एक सोर्स से इस शो में एंट्री लेने वाले सेलिब्रिटी के नाम सामने आए हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का। उनके साथ ही इस शो में उनके प्रति विक्की जैन भी जाएंगे।

खबरों की माने तो बिग बॉस के घर में जाने के लिए दोनों पति-पत्नी पूरी तैयारी कर चुके हैं। दोनों करीब 200 कपड़ों के साथ बिग बॉस घर में एंट्री लेंगे। इसके अलावा गम है किसी के प्यार से मशहूर हुए अभिनेता नील भट्ट और अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। शो के लिए दोनों के नाम की पुष्टि की जा चुकी है। इन दोनों के अलावा टीवी की मशहूर अभिनेत्री ईशा सिंह भी बिग बॉस 17 के हाउस में कदम रखेंगी।

हालांकि अभी तक ईशा ने सलमान खान के शो में अपनी एंट्री लेने के बारे में कुछ बातें साफ नहीं की है। इसके अलावा मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल का नाम भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि हर्ष बेनीवाल भी बिग बॉस 17 में लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आएंगे। अभिनेत्री ईशा मालवीय भी शो के लिए कंफर्म बताई जा रही है।

ओ तेरी! सैमसंग की बड़ी सेल टीवी के साथ अब फ्री में घर लें जाएं प्रीमियम स्मार्टफोन, इतनी तगड़ी छूट कहीं भी नहीं

अभिनेत्री ईशा मालवी को उडारिया नाम के सीरियल में देखा गया था। अभिनेता जय सोनी को हाल ही में स्टार प्लस के मशहूर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था। अब खबरों की माने तो जय सोनी भी बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने वाले हैं। वही सलमान खान के विवादित रियलिटी शो में कँवर ढिल्लों और एलीश कौशिक भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा खबरों में यह भी दावा किया गया है कि उडारिया सीरियल में नजर आने वाले अभिनेता समर्थ जुरैल भी बिग बॉस 17 में दिखेंगे।

यह खबरें भी पढ़ें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *