अंबानी परिवार के मैरिज प्रोग्राम के लिए पॉप सिंगर रिहाना को मिली इतनी


Ambani Family’s Marriage Program: जैसी Quality की मैरिज सेरेमनी, उसमें भाग लेने के लिए उस क्वालिटी की सिंगर भी। उसकी फीस भी उसी क्वालिटी की।

देश के सबसे धनी कारोबारी Mukesh Ambani के छोटे सुपुत्र अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के Pre-Wedding Program में परफॉर्म करने के लिए 29 फरवरी को जामनगर पहुंचीं पॉप क्वीन रिहाना को अंबानी फैमिली ने करोड़ों रुपये दिए है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिकी का मशहूर पॉप सिंगर रिहाना को 8-9 मिलियन डॉलर की पेमेंट की गई है।

भारतीय रुपयों में ये 66 से 74 करोड़ रुपये के बीच बनती है। Reliance के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत इस साल 12 जुलाई को उद्योगपति Viren Merchant की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

275 तरह के व्यंजन और आधी रात के भोजन में 85 तरह की चीजें शामिल

सिंगर रिहाना के अलावा अमेरिकी सिंगर और सांग राइटर जे ब्राउन और Multi-instrumentalist, सांग राइटर और प्रोड्यूसर एडम ब्लैकस्टोन भी तीन दिन चलने वाले प्री-वेडिंग समारोह के लिए जामनगर पहुंचे। इस भव्य कार्यक्रम में 1,000 से अधिक मेहमानों को न्यौता दिया गया है और VVIP लोगों की इस लिस्ट में बिल गेट्स और Mark Zuckerberg सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मेहमानों को लजीज पकवान परोसने के लिए इंदौर से 65 रसोइयों की एक स्पेशल टीम को इस विशेष कार्यक्रम का जिम्मा दिया गया है। बता दें कि मेनू में इंदौरी खाने पर खास फोकस रहने वाला है। समारोह में पैन-एशियाई पकवानों के अलावा पारसी भोजन से लेकर थाई, मैक्सिकन और जापानी फूड भी शामिल है।

तीन दिनों तक चलने वाले कार्यक्रम में कुल 2,500 तरह के पकवान मेनू में शामिल है, और भव्य आयोजन के दौरान उनमें से किसी को भी रिपीट नहीं किया जाएगा। नाश्ते में 75 से ज्यादा तरह के खाने के ऑप्शन में हैं, जबकि दोपहर के भोजन में 225 से ज्यादा तरह के पकवान परोसे जाएंगे।

वहीं, रात के खाने में 275 तरह के व्यंजन और आधी रात के भोजन में 85 तरह की चीजें शामिल होंगी। कार्यक्रम में आधी रात के दौरान भोजन के लिए भी व्यवस्था की गई है और रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक Midnight मील परोसी जाएगी। मेहमानों के लिए Vegetarian खाने के ऑप्शंस की भी विशेष व्यवस्था की गई है। हर स्तर पर हर व्यवस्था हाई क्वालिटी की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *