मुस्कान बेबी की किलर अदाओं ने यूट्यूब पर काटा ग़दर, स्टेज पर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल


मुस्कान बेबी की किलर अदाओं ने यूट्यूब पर काटा ग़दर, स्टेज पर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल। बीते कुछ सालों में हरियाणवी गानों ने खूब धूम मचाया है. ऐसे में इन गानों की धूम चारों ओर देखने को मिलती है. इन गानों के बिना तो शादी हो या ब्याह सब फीका रह जाए. यही वजह है कि सपना चौधरी से लेकर तमाम बड़ी डांसर्स ने भी लोगों के दिल में जगह बनाई है. ठीक ऐसे ही कई उभरती डांसर्स भी हैं जो इस फील्ड में काफी मशहूर हो रही हैं. जैसे कि मुस्कान बेबी. जो हरियाणवी स्टेज डांस देखते हैं वह इस नाम से वाकिफ होंगे. तो चलिए आपको मुस्कुान बेबी का एक ऐसा हरियाणवी डांस वीडियो दिखाते हैं जिसे देखते ही आप भी हैरान रह जाएंगे.

वीडियो यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

जी हां, ये वीडियो है हरियाणवी डांस मुस्कुान बेबी का. जिसका वीडियो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वह पीला सूट पहने हरे दुपट्टे में काफी कमाल लग रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि बार बार वीडियो को देख रहे हैं. नतीजा ये है कि क्लिप पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. दरअसल, मुस्कान बेबी का ये कार्यक्रम अक्टूबर 2023 का है. जब वह अलवर के अजबपुरा गांव में परफॉर्म करने पहुंची थीं. उनके साथ कई अन्य कलाकारों ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी थीं. मगर मुस्कान बेबी जब स्टेज पर आईं तो गांववाले भी मगन हो गए.

ये भी पढ़े: Bhojpuri Holi Song: होली में रंग जमाने आया Mahi Srivastava का नया गाना, Watch VIDEO

टिकटॉक से की थी करियर की शुरुआत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्कान बेबी का जन्म 28 अक्टूबर 2000 में हुआ. महज 24 साल की उम्र में मुस्कान बेबी ने दौलत शोहरत हासिल की है. मुस्कान बेबी की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत टिकटॉक से की थी. आज के समय में वह मॉडल और आर्टिस्ट हैं. मीडिया आज के समय में वह देश भर के बड़े बड़े इवेंट में परफॉर्म करती हैं.

मुस्कान बेबी की किलर अदाओं ने यूट्यूब पर काटा ग़दर, स्टेज पर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *