ओटीटी पर डेब्यू करने को तैयार शत्रुघ्न सिन्हा


Gangs of Ghaziabad: टीएमसी सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बड़े पर्दे पर अपने अभिनय की छाप छोड़ने के बाद अब जल्द ही OTT डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इस सीरीज का नाम ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’है. हालही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है. सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बाताया कि इस सीरीज में वो बेटे लव सिन्हा के साथ नजर आने वाले हैं.

सीरीज में शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा आशुतोष राणा, अभिमन्यु सिंह और सनी लियोनी जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. वेब सीरीज को विनय कुमार और प्रदीप नागर डायरेक्ट कर रहे हैं.पोस्टर में शत्रुघ्न सिन्हा जबसदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनके साथ बाकी स्टार कास्ट भी दिखाई दे रही है.

इस सीरीज की कहानी 90 के दशक में गाजियाबाद के लोकल गैंग्स वॉर पर बेस्ड बताई जा रही है. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई अपडेट सामने नहीं आया है. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया जा सकता है.

शत्रुघ्न सिन्हा आखिरी बार ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे. इसके बाद से फैंस एक्टर की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

ये भी देखें : Maidaan Trailer OUT: अजय देवगन ने मारा ‘मैदान’, रोंगटे खड़े कर देगी भारतीय फुटबॉल के गोल्डन दौर की कहानी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *