लाइव इंस्टाग्राम सेशन ट्रोल हुए आमिर खान, किसी ने कहा स्टाइल चेंज करो, किसी ड्रग्स छोड़ने की दी सलाह


आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ (Sitaare Zameen Par) की शूटिंग शुरू कर दी है. अपनी अपकमिंग फिल्म के सेट से, आमिर ने एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन किया. जिसमें उनके फैंस ने बहुत सारे सवाल पूछें और उनका जवाब सुपरस्टार ने दिया. वहीं कुछ अजीब सवालों ने आमिर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

सबसे पहले एक फैन उन्हें उनका स्टाइल चेंज करने को कहा क्योंकि एक्टर सेशन में ‘लापता लेडीज’ का मर्चेंडाइज पहने हुए थें. जिसके जवाब में आमिर ने कहा, ‘ये अच्छा तो लग रहा है…..मेरा स्टाइल यूनिक है तो ज्यादा लोगों को पसंद नहीं आता इसलिए बहुत से लोग तारीफ नहीं करते.’ इसके बाद एक यूजर ने कहा, ‘सर, ऐसा लगता है कि आप ड्रग्स लेते हैं, ड्रग्स लेना बंद करें.’ ये कॉमेंट आमिर को बेहद अजीब लगा और उन्होंने जवाब में कहा, ‘क्या बोल रहे हो यार?.’

हालांकि फैंस यहां भी नहीं रुके और एक ने कहा कि आपने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्रीवेडिंग में डांस किया लेकिन आपने अपनी बेटी आयरा की शादी में डांस क्यों नहीं किया?.’ विनम्र प्रतिक्रिया देते हुए आमिर ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी में भी डांस किया था और अंबानी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि वे बहुत फैमिली फ्रेंड हैं और एक-दूसरे के फैमिली फंक्शन में डांस करते थे.

ये भी देखें – Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan Durrani ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, इस एक्ट्रेस से किया निकाह?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *